Khatron Ke Khiladi 12: बॉलीवुड के इस खलनायक की बेटी करेगी खतरों का सामना, स्टाइलिश दीवा की हुई शो में एंट्री

Khatron Ke Khiladi 12 Contestants: खतरों के खिलाड़ी 12 की शुरुआत बस होने ही जा रही हैं लिहाजा शो शुरू होने से पहले संभावित कंटेस्टेंट की लिस्ट सामने आ रही हैं. अब इस लिस्ट में मशहूर विलेन की बेटी का नाम भी जुड़ गया है.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Fri, 03 Jun 2022-10:05 pm,
1/5

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो खतरों के खिलाड़ी 12 में इस बार एरिका पैकर्ड की एंट्री होने जा रही है जो बॉलीवुड के मशहूर विलेन की बेटी हैं. अगर आप एरिका के बारे में नहीं जानते तो आपको बता दें कि वो गैविन पैकर्ड की बेटी हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)

 

2/5

गैविन पैकर्ड 80-90 के दशक के मशहूर विलेन रहे जिन्होंने 50 से ज्यादा फिल्मों में काम किया. हालांकि गैविन अब इस दुनिया में नहीं हैं 2012 में उनका निधन हो गया था. लेकिन अब उनकी बेटी एरिका मॉडलिंग की दुनिया में नाम कमा रही हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)

3/5

खबर है कि एरिका इस बार खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 में नजर आएंगीं जहां वो खतरों से खेलती हुई दिखाई देंगीं. हालांकि अभी तक उनके नाम की ऑफिशियल घोषणा तो नहीं की गई है लेकिन उनका नाम पक्का माना जा रहा है. (फोटो – सोशल मीडिया)

4/5

एरिका की बात करें तो इंस्टाग्राम से पता चलता है कि वो कितनी स्टाइलिश और ग्लैमरस हैं. एरिका मॉडल है लिहाजा उन्हें फैशन की समझ है और वो स्टाइल से ही रहना पसंद करती हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)

5/5

एरिका के अलावा इस बार शिवांगी जोशी, मुनव्वर फारुखी, फैजल शेख, प्रतीक सहजपाल, सृति झा जैसे कंटेस्टेंट का नाम सामने आ रहा है जल्द ही साउथ अफ्रीका में शो की शूटिंग शुरू होगी. (फोटो – सोशल मीडिया)

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link