Fashion Faceoff: Kriti Sanon या Kiara Advani, शरारा सेट में किसने जीता आपका दिल?

इन दिनों शरारा स्टाइल आउटफिट्स की खूब धूम हो रही है. वहीं, हाल ही में दो बॉलीवुड डीवाज यानी कियारा आडवाणी और कृति सनोन ने डिजाइनर शरारा सेट पहना था. हालांकि, दोनों ने अपने आउटफिट्स के लिए अलग-अलग रंगों का चुनाव किया. फिर भी हमारे लिए किसी एक को चुनना काफी मुश्किल है.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Wed, 20 Jul 2022-5:29 pm,
1/5

पीला रंग हमेशा ही आंखों को पसंद आता है. शादी से पहले या बाद के समारोहों के लिए आप बिना झिझके इस रंग का चुनाव कर सकते हैं. आप भी इस एथनिक आउटफिट में हर किसी का दिल जीत सकती हैं जैसे कियारा आडवाणी जीत रही हैं. रितिका मीरचंदानी के इस आउटफिट में कियारा का लुक देखने लायक था.

 

2/5

कियारा ने हाथ से कढ़ाई वाले ब्रॉलेट-स्टाइल क्रॉप्ड ब्लाउज, फिट-एंड-फ्लेयर शरारा बॉटम्स, और फुल स्लीव शोल्डर पैड वाली एक लंबी जैकेट के साथ अपने आउटफिट को स्टाइल किया था.

 

3/5

 कियारा आडवाणी ने मिनी मोतियों की माला और सर्कुलर इयररिंग्स के साथ अपने लुक को परफेकट तरीके से एक्सेसराइज किया गया था. वहीं, बात करें कृति सेनन की तो उनकी खूबसूरती का भी क्या कहना. 

 

4/5

लाल रंग में कृति सेनन बेहद ही शानदार लग रहे थे. 'बच्चन पांडे' की एक्ट्रेस ने इस खूबसूरत शरा ड्रेस में लोगों का दिल जीत लिया. आउटफिट पर पेस्टल गुलाबी रंग से कढ़ाई शरारा सेट को और खूबसूरत बना रही थी. 

 

5/5

सुकृति ग्रोवर ने कृति को उसी सेट में स्टाइल किया था जैसा कि कियारा आडवाणी ने पहना था लेकिन दोनों का रंग अलग-अलग था. एक्ट्रेस ने अपने देसी लुक को रीगल कुंदन नेकलेस, जड़े हुए झुमके और कोरल हेज की कढ़ाई वाली जूती के साथ एक्सेसराइज किया गया था. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link