कौन है Tania Shroff जिस पर Sunil Shetty के बेटे Ahan खुलेआम लुटा रहे प्यार, मसूरी ले जाते हैं जलेबी खिलाने

सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) के लाडले अहान शेट्टी (Ahan Shetty) बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं. इसको लेकर वो चर्चा में बने रहते हैं. इससे भी ज्यादा उनके चर्चे एक खास वजह से होते हैं. अहान शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वे सोशल मीडिया पर एक लड़की पर खूब प्यार लुटाते हैं. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ये लड़की कौन है तो बता दें इनका नाम तानिया श्रॉफ (Tania Shroff) है. अब कौन है तान्या, क्या करती हैं, ये हम आपको इस खबर में बताएंगे...

ज़ी न्यूज़ डेस्क Thu, 08 Apr 2021-12:09 pm,
1/6

अहान करते हैं लव लाइफ की खुलकर बातें

अहान शेट्टी (Ahan Shetty) एक ऐसे स्टार किड हैं, जो अपनी लाइफ की बातों को लेकर काफी एक्सप्रेसिव हैं और बातों को छिपाने के बजाए खुलकर सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं. वे अपनी लव लाइफ के बारे में सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं. (फोटो सौ. आहान शेट्टी इंस्टाग्राम)

 

2/6

अहान, तानिया को कर रहे डेट

अहान शेट्टी (Ahan Shetty) इन दिनों अपनी बचपन की दोस्त तानिया श्रॉफ (Tania Shroff) को डेट कर रहे हैं. दोनों ही सोशल मीडिया पर एक-दूसरे पर प्यार की बारिश करते रहते हैं. दोनों अपनी कपल फोटोज भी शेयर करते हैं, जिसमें आप दोनों के लवी-डवी मूमेंट्स देख सकते हैं. (फोटो सौ. आहान शेट्टी इंस्टाग्राम)  

3/6

डिजाइनर हैं तानिया श्रॉफ

अहान शेट्टी (Ahan Shetty) की गर्लफ्रेंड तानिया श्रॉफ (Tania Shroff) फैशन इंफ्लूएंसर और डिजाइनर हैं. वे अपने स्टाइल स्टेटमेंट्स के लिए जानी जाती हैं. काफी स्टाइलिश आउटफिट्स में वे अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. (फोटो सौ. आहान शेट्टी इंस्टाग्राम)

 

4/6

दोनों हैं बचपन के साथी

तानिया श्रॉफ (Tania Shroff) और अहान शेट्टी (Ahan Shetty) एक-दूसरे को बचपन से जानते हैं और दोनों एक ही स्कूल में पढ़ते भी थे. तानिया श्रॉफ पूरे शेट्टी परिवार के काफी क्लोज हैं. तानिया, अहान की बड़ी बहन अथिया शेट्टी के साथ भी क्लोज बॉन्ड शेयर करती हैं. अथिया ने तानिया को उनके जन्मदिन पर बर्थडे विश भी किया था. (फोटो सौ. आहान शेट्टी इंस्टाग्राम)

5/6

...जब अहान ने खिलाई थी जलेबी

अहान शेट्टी (Ahan Shetty) और तानिया श्रॉफ (Tania Shroff) साथ में काफी टाइम स्पेंड करते हैं. दोनों साथ में वेकेशन पर भी जाते हैं. दोनों की मसूरी वेकेशन की तस्वीरें खूब वायरल हुई थीं, जिसमें से एक में अहान और तानिया जलेबी खा रहे हैं. इसके अलावा भी दोनों की कई वेकेशन फोटोज सामने आती रहती हैं.  (फोटो सौ. आहान शेट्टी इंस्टाग्राम)

 

6/6

लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशन में थे दोनों

बता दें, तानिया श्रॉफ (Tania Shroff) उद्योगपति जयदेव श्रॉफ और रोमिला श्रॉफ की बेटी हैं. साल 2015 में अहान के साथ रिलेशनशिप में होने की खबरें आई थीं. तानिया विदेश में पढ़ाई कर रही थीं, इस वजह से तानिया और अहान लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशन में थे. (फोटो सौ. आहान शेट्टी इंस्टाग्राम)

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link