Krishna Shroff हुईं बिकिनी Pics पर ट्रोल, पापा संग पूल मस्ती VIDEO से दिया करारा जवाब

बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) की बेटी और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) अपनी बिंदास लाइफस्टाइल के कारण सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और उनकी बिकिनी फोटो और वीडियो देखकर लोग उन्हें वाटरबेबी भी बुलाते हैं. लेकिन हाल ही में बिकिनी Pics पर कृष्णा को एक यूजर ने ट्रोल कर दिया. जिसे कमेंट में उन्होंने करारा जवाब तो दिया है. इसके अलावा अपने पापा जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) संग पूल में मस्ती करते हुए एक वीडियो शेयर करके ट्रोल की बोलती बंद कर दी.

ऋतु त्रिपाठी Tue, 13 Apr 2021-12:04 pm,
1/8

पापा संग की पूल में मस्ती

इस वीडियो को कृष्णा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किया है. जिसमें वह और उनके पापा जैकी श्रॉफ जमकर मस्ती करते नजर आ रहे हैं. (फोटो साभार: Instagram@KrishnaShroff)

2/8

बोल्ड अंदाज में हैं कृष्णा

इस वीडियो में भी कृष्णा हमेशा की तरह बोल्ड अंदाज में बिकिनी पहने हुए हैं. (फोटो साभार: Instagram@KrishnaShroff)

3/8

पापा बेटी में है तगड़ी बॉन्डिंग

पापा और बेटी के बीच की ये जबर्दस्त बॉन्डिंग अब उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है. (फोटो साभार: Instagram@KrishnaShroff)

4/8

यूजर ने कहा था- मम्मी पापा नहीं देखते क्या फोटो

बता दें कि इस वीडियो के ठीक पहले एक यूजर ने कृष्णा की एक तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा था, 'मैडम आपका भाई टाइगर कितना अच्छा है और आप उतनी ही बेकार. आपके शर्म नहीं आती. ये तस्वीर आपने मम्मी पापा नहीं देखते क्या?अब इस कमेंट पर कृष्णा ने बेहद ही शानदार जवाब दिया है. (फोटो साभार: Instagram@KrishnaShroff)

5/8

कृष्णा ने दिया था करारा जवाब

जिसके जवाब में कृष्णा ने लिखा, 'आपकी चिंता के लिए बहुत बहुत धन्यवाद. भाड़ में जाओ'. कृष्णा ने आगे लिखा, 'कोई मेरा मैसेज ट्रांसलेट करके उसको बता दो.' (फोटो साभार: Instagram@KrishnaShroff)

6/8

सपोर्ट में फैंस

कृष्णा का बिंदास जवाब लोगों को काफी पसंद आया और लोग उन्हें सपोर्ट करने के लिए साथ भी नजर आए. (फोटो साभार: Instagram@KrishnaShroff) 

7/8

अक्सर वायरल होती हैं फोटोज

बता दें कि कृष्णा अक्सर सुर्खियों में बनीं रहती हैं. उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. (फोटो साभार: Instagram@KrishnaShroff)

8/8

नहीं है डेब्यू की कोई खबर

हालांकि अब तक कृष्णा के डेब्यू को लेकर कोई खबर सामने नहीं आई है. (फोटो साभार: Instagram@KrishnaShroff)

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link