सोशल मीडिया पर छाईं Kapil Sharma की लग्जरी वैनिटी वैन की ये PHOTOS

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की लग्जरी लाइफस्टाइल इन दिनों आए दिन सुर्खियां बटोरती है. लेकिन अब कुछ ऐसा हुआ है कि बीते दिन से कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की वैनिटी वैन अचानक से सोशल मीडिया पर चर्चा में है. दरअसल यह वैनिटी वैन काफी लग्जीरियस है और इसकी कीमत भी इतनी ज्यादा है जिसे सुनकर लोगों को यकीन करना भी मुश्किल हो गया है. देखिए सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं इस वैन की कुछ तस्वीरें...

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sat, 09 Jan 2021-11:22 am,
1/6

कपिल इन दिनों चर्चा में

इसी वैनिटी वैन को लेकर कपिल इन दिनों चर्चा में हैं. बीते रोज कपिल शर्मा मुंबई पुलिस की अपराध शाखा में बयान देने पहुंचे थे. 

2/6

डिजाइनर दिलीप छाबड़िया पर फ्रॉड का आरोप

दरअसल कपिल ने डिजाइनर दिलीप छाबड़िया पर फ्रॉड करने का आरोप लगाया है. 

3/6

साढ़े पांच करोड़ रुपये की वैनिटी वैन

कपिल शर्मा द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक उन्होंने दिलीप छाबड़िया को साढ़े पांच करोड़ रुपये वैनिटी वैन डिजाइन करने के लिए दी थी. 

4/6

कपिल शर्मा ने कहा

इस मामले में कपिल शर्मा ने मीडिया को बताया, 'मैंने दिलीप छाबड़िया और उनके स्कैम के बारे में अखबार में पढ़ा था, जिसके बाद मैंने मुंबई पुलिस कमिश्नर से मिलने का फैसला किया.' 

5/6

सबसे महंगी वैनिटी वैन्स में से एक

आपको बता दें कि कपिल की वैनिटी वैन बॉलीवुड की सबसे महंगी वैनिटी वैन्स में से एक है. उनकी ये वैनिटी वैन सभी सुविधाओं से युक्त है.

6/6

इंस्टाग्राम और ट्विटर पर वैन की तस्वीरें वायरल

कपिल ने अपनी वैनिटी वैन की तस्वीर कुछ समय पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए साझा की थी. लेकिन अब इंस्टाग्राम और ट्विटर पर इस वैन की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं. (सभी तस्वीरें: Instagram से साभार)  

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link