Malaika Arora ने 48 की उम्र में पार की सारी हदें, डीप नेक के साथ पहनी पूरी ट्रांसपेरेंट ड्रेस!

Malaika Arora Transparent Dress: हाल ही में मॉडल और एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा फेमिना मिस इंडिया 2022 इवेंट पर पहुंची थीं. आपको बता दें कि सिनी शेट्टी ने 2022 मिस इंडिया का खिताब जीता है. खैर, इस मौके पर कई बी-टाउन स्टार्स ने शिरकत की थी लेकिन हर किसी का ध्यान मलाइका अरोड़ा पर गया, जिन्होंने बेहद ही बोल्ड ड्रेस पहनी थी.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Thu, 07 Jul 2022-10:51 am,
1/5

हाल ही में मलाइका अरोड़ा फेमिना मिस इंडिया इवेंट में ऐसी ड्रेस पहनकर पहुंचीं कि हर कोई उन्हें देखता ही रह गया. एक्ट्रेस ने  बोल्डनेस का ऐसा तड़का लगाया कि फैंस उनका हॉट लुक देखकर एक्ट्रेस के दीवाने हो रहे हैं. ट्रांसपेरेंट ड्रेस में मलाइका अपने कर्वी फिगर को खूबसूरती से फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. 

 

2/5

आपको बता दें कि हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने अपनी कुछ तस्वीरों को इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है. अब मलाइका का लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

 

3/5

मलाइका अरोड़ा की गोल्डन ट्रांसपेरेंट ड्रेस में बहुत ही ज्यादा डीप नेक था. हर तस्वीर में एक्ट्रेस कैमरे को किलर पोज दे रही हैं. एक्ट्रेस का ये हॉट अंदाज देख हर कोई उनका दीवाना हो रहा है.

 

4/5

मलाइका अरोड़ा 48 साल की हो चुकी हैं लेकिन इस उम्र में भी उनकी खूबसूरती, फिटनेस और हॉटनेस में किसी भी तरह की कमी नहीं आई है. यही वजह है कि आज भी उनके लाखों चाहने वाले हैं.

 

5/5

आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर मलाइका अरोड़ा के 15.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं. हाल ही में वो अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ उनका बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए फ्रांस गई थीं. वहां से दोनों ने कई खूबसूरत तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर भी किया था. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link