Malaika Sizzling Photos: स्ट्रैपी डीपनेक ब्लाउज पर मलाइका ने पहनी जालीदार साड़ी, पलटीं तो गिरा दिया पल्लू

Malaika Arora Drops Saree Pallu: एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा हाल ही में एक इवेंट में शिरकत करने के लिए बेहद खूबसूरत अंदाज में पहुंची. इस दौरान सफेद ट्रांसपेरेंट साड़ी में मलाइका के लेटेस्ट लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं. मलाइका का ये अंदाज इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sun, 10 Jul 2022-10:59 am,
1/6

मलाइका अरोड़ा सांसे थमा देने वाले लुक में तैयार होकर अपने घर से निकलीं. तैयार होते ही मलाइका अरोड़ा ने अपना इस साड़ी लुक में फोटोशूट कराया. एक्ट्रेस की इस दौरान की सिजलिंग तस्वीरें सामने आई हैं जिन्हें आप आगे की स्लाइड्स में देख सकते हैं. 

 

2/6

मलाइका अरोड़ा ने फोटोशूट के दौरान साड़ी में पल्लू गिराते हुए ऐसा सिजलिंग पोज दिया कि इसे देखकर लोगों की सांसे थम रही हैं. मलाइका का पोज कुछ ऐसा है कि जैसे ये एक्ट्रेस पलट रही हो और उसका पल्लू संभाले नहीं संभल रहा हो.

3/6

मलाइका अरोड़ा के लुक की बात करें तो एक्ट्रेस इस दौरान सफेद रंग की जालीदार साड़ी में दिखाई दीं. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को हैवी बीड्स वर्क स्ट्रैपी ब्लाउज के साथ पूरा किया था. 

 

4/6

इसके साथ ही हाथ में क्लच थामे मलाइका गजब के फैशन गोल्स सेट करती दिखाई दीं. एक्ट्रेस ने एसेसीरीज के नाम पर इस दौरान कानों में बड़े ईयरपीस कैरी किए थे. इसके साथ ही न्यूड मेकअप उनके इस लुक को रॉयल टच देते दिखाई दिया. 

 

5/6

मलाइका अरोड़ा से इस दौरान इवेंट में अर्जुन कपूर की आने वाली फिल्म 'एक विलेन 2' में उनकी परफॉर्मेंस को लेकर सवाल किया. ऐसे में अर्जुन कपूर की परफॉर्मेंस के बारे में बात करते हुए मलाइका ने कहा, "वो बहुत शानदार हैं." मलाइका अरोड़ा की इस दौरान की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. नेटिजंस मलाइका को निहारते नहीं थक रहे हैं. 

 

6/6

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) 48 साल की हो चुकी हैं लेकिन इस उम्र में भी उनकी खूबसूरती, फिटनेस और हॉटनेस में किसी भी तरह की कमी नहीं आई है. यही वजह है कि आज भी उनके लाखों चाहने वाले हैं. हाल ही में वो अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ उनका बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए फ्रांस गई थीं. वहां से दोनों ने कई खूबसूरत तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर भी किया था.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link