Top 6 Crime Thriller Web Series: इन क्राइम थ्रिलर सीरीज को देख कांप उठेगी रूह, सब की सब रहीं सुपरहिट

इन दिनों ओटीटी पर क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज का बोलबाला है. एक से बढ़कर एक कन्टेंट ओटीटी दर्शकों के लिए परोस रहा है. कई बेहतरीन वेब सीरीज हैं जिन्हें IMDB ने भी अच्छी रेटिंग दी है. आइए बताते हैं उन सीरीज के नाम.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Wed, 15 Jun 2022-5:44 pm,
1/6

Mirzapur: पंकज त्रिपाठी, दिव्येंदु शर्मा और अली फजल जैसे सितारों से सजी मिर्जापुर पूर्वांचल की राजनीति और क्राइम पर बेस्ड सीरीज है जिसे सबसे शानदार क्राइम वेब सीरीज में शामिल किया जाता है. इस सीरीज के दो सीजन हैं और ही जबरदस्त हिट रहे थे. (फोटो – सोशल मीडिया)

2/6

Delhi Crime: दिल्ली के निर्भया केस से भला कौन वाकिफ नहीं है. इसी केस पर आधारित है नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज दिल्ली क्राइम. जिसे खूब पसंद किया गया था जल्द ही इसका दूसरा सीजन भी रिलीज होने वाला है. दिल्ली क्राइम बेहतरीन क्राइम वेब सीरीज में से एक है. (फोटो – सोशल मीडिया)

3/6

Breathe: इसके भी दो सीजन रिलीज हो चुके हैं और दोनों ही सीजन में कमाल का सस्पेंस, मिस्ट्री और एक्शन देखने को मिला. पहले सीजन में आर माधवन और अमित साध थे तो वहीं दूसरे सीजन में अभिषेक बच्चन ने कमाल का रोल निभाकर इस सीरीज के साथ पूरा न्याय किया था. (फोटो – सोशल मीडिया)

4/6

Abhay: कुणाल खेमू स्टारर इस सीरीज में आपको धमाकेदार और सस्पेंस से भरी कहानी देखने और सुनने को मिलेगी. अभय एक साइको क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज है. जिसे काफी पसंद किया गया. (फोटो – सोशल मीडिया)

  

5/6

Criminal Justice: इस सीरीज के नाम से ही साफ है कि ये क्राइम बेस्ड वेब सीरीज है. इसके भी दो सीजन हैं और दोनों ही सीजन कमाल की मिस्ट्री, सस्पेंस और क्रिमिनल थ्योरी से भरे थे. पहले सीजन में विक्रांत मैसी तो दूसरे सीजन में कीर्ति कुल्हारी लीड रोल में थे वहीं दोनो ही सीरीज में पंकज त्रिपाठी ने वकील का रोल कमाल निभाया है. (फोटो – सोशल मीडिया) 

6/6

Paatal Lok: अगर क्राइम सीरीज की बात करें तो पाताल लोक का नाम जरूर आएगा. जयदीप अहलावत की ये वेब सीरीज आपको ऐसा बांधती है कि आप आखिरी एपिसोड तक इसे छोड़ ही नहीं पाते और जब मिस्ट्री खुलती है तो आपके होश उड़ जाते हैं. (फोटो – सोशल मीडिया) 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link