ब्लैक साड़ी में `Naagin` वाले दिनों की याद दिला रहीं Mouni Roy, इस चीज का है इंतजार

`देवों के देव महादेव` (Devo Ke Dev Mahadev) और `नागिन` (Naagin) जैसे टीवी शोज का हिस्सा रह चुकीं टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) इन दिनों छोटे या बड़े पर्दे के किसी भी प्रोजेक्ट में नजर नहीं आ रही हैं. हालांकि सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली मौनी (Mouni Roy) सोशल मीडिया के जरिए लगातार फैंस से जुड़ी हुई हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Tue, 27 Jul 2021-7:54 pm,
1/7

मौनी की ताजा तस्वीरें वायरल

मौनी (Mouni Roy) आए दिन अपनी रील या रियल लाइफ से जुड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं.

2/7

ब्लैक साड़ी में मौनी का कहर

फोटोज में मौनी (Mouni Roy) ब्लैक कलर की साड़ी में खुले बालों के साथ इंटेंस लुक देती नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में मौनी का अंदाज फैंस को लुभा रहा है.

3/7

नागिन की याद दिला रहा लुक

मौनी (Mouni Roy) इन तस्वीरों में अपने मशहूर टीवी शो 'नागिन' (Naagin) की याद दिला रही हैं. मालूम हो कि एकता कपूर (Ekta Kapoor) के टीवी शो नागिन में मौनी कुछ इसी अंदाज में नजर आया करती थीं.

4/7

साड़ी पहनना है पसंद

नागिन (Naagin) ने इन तस्वीरों को टुकड़ों में फैंस के लिए रिलीज किया है. कुछ तस्वीरों को शेयर करते हुए मौनी ने लिखा कि वह हमेशा एक साड़ी गर्ल ही रहेंगी.

5/7

इस प्रोजेक्ट का इंतजार

उनके इस कैप्शन से साफ हो जाता है कि मौनी रॉय (Mouni Roy) को साड़ी पहनना कितना पसंद है. इसके अलावा मौनी (Mouni Roy) ने कुछ तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा कि वह अपने प्रोजेक्ट 'बैठे-बैठे' का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं.

6/7

ब्रह्मास्त्र में आएंगी नजर

बता दें कि मौनी रॉय (Mouni Roy) जल्द ही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) में नजर आएंगी. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर ये फिल्म कब रिलीज होगी इस बारे में अब तक कोई अपडेट नहीं है.

7/7

अयान करेंगे निर्देशन

बता दें कि फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी (Ayan Mukharjee) कर रहे हैं और इस फिल्म में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) जबरदस्त एक्शन करते नजर आएंगे.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link