OTT प्लेटफॉर्म पर इस हफ्ते की 6 बड़ी रिलीज, देख कर बन जाएगा आपका दिन

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्में और वेब सीरीज देखने का क्या आपको भी चसका लग गया है तो ये इस हफ्ते ये देखना तो बनता है....

ज़ी न्यूज़ डेस्क Fri, 20 Nov 2020-11:59 am,
1/6

वॉइस ऑफ फायर

'वायस ऑफ फायर' एक दिल दहलाने वाली डॉक्यूमेंट्री है जो अमेरिकी गायक और गीतकार फैरेल विलियम्स के गृहनगर समुदाय की कहानी दिखाएगी. इस समुदाय ने फैरेल विलियम्स (Pharrell Williams) जैसा गायक दिया, जो दुनिया के सबसे विविध और प्रेरणादायक गायकों में से एक हैं. इस समुदाय के लोगों की कहानी इस लिए भी दिखानी जरूरी है क्योंकि इनका प्रयास यही रहता है कि अच्छे टेलेंट को उभारा जाए यानी अनदेखी प्रतिभाओं को खोज निकालने का प्रयास रहता है. ये इसे एक मिशन की तरह देखते हैं. 

 

2/6

मिडिल क्लास मेलोडीज

मिडल क्लास मेलोडी एक तेलुगु फिल्म है. इसमें विजय देवरकोंडा के भाई आनंद देवरकोंडा, वर्षा बोलम्मा और थारुन भासकर मुख्य भूमिका में हैं. यह एक कॉमेडी-ड्रामा है, जो एक छोटे से गांव के मध्यम वर्ग के व्यक्ति की कहानी को दिखाता है. फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे एक मध्यम वर्ग का व्यक्ति अपने जीवन को चलाने के साथ-साथ अपना एक आलीशान होटल को चलाने का सपना देखता है. 

 

3/6

मिसमैच्ड

डिंपल, जिसका किरदार प्राजक्ता कोली निभा रही हैं, एक आकांक्षी ऐप डेवलपर है. वहीं ऋषि का किरदार रोहित सराफ ने निभाया है. ये एक ऐसा किरदार है जो बस अपने जीवन में कैसे भी सेटल होना चाहता है. दोनों की जोड़ी बेमेल है. आज के जमाने के दो युवाओं की ये प्रेम कहानी एक किताब के आधार पर लिखी गई है. किताब का नाम है ' जब डिंपल की ऋषि से मुलाकात हुई (When Dimple met Rishi)'. इसे संध्य मेनन ने लिखा है. 

 

4/6

द पैक

डॉग लवर्स के लिए इस शुक्रवार अमेजन प्राइम वीडियो पर कुछ खास और आप इसे मिस नहीं कर सकते. यह शो दुनिया भर में मजेदार चुनौतियों के बीच कुत्तों और उनके मानव साथियों की कहानी को दिखाएगा. इस शो में 12 टीम्स की कहानियां दिखाई जाएंगी. साथ ही दिखाया जाएगा कि कुत्तों और उनके मानव साथियों में कितना अच्छा बॉन्ड है.

 

5/6

रात बाकी है

ये फिल्म राजस्थान की पृष्ठभूमि पर दिखाई गई है. ये दो प्रेमियों की कहानी है, जो 12 साल बाद एक दूसरे से मिलते हैं और फिर आगे क्या होता है ये तो आपको फिल्म देख कर ही पता चलेगा. फिल्म में पाओली दाम नजर आएंगी. वे पहले भी सोनी और राहुल देव के साथ 'बुलबुल' और 'काली' में लोगों का दिल जीत चुकी हैं.  

 

6/6

मारवेल्स 616 (MARVELS 616)

इस सीरीज में सबसे खास बात ये है कि इसके 8 पार्ट्स के लिए 8 फिल्ममेकर साथ आ रहे हैं. इसमें हमें शो के उन पात्रों के बारे में विस्तार से जानने का मौका मिलेगा, जो कहीं खो गए थे या जिन्हें लोग कम देख सके थे. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link