Nayanthara Wedding Pics: Priyanka Chopra-Alia Bhatt को कॉपी करके इस एक्ट्रेस ने कैरी किया अपना वेडिंग लुक

Nayanthara Wedding Pics: साउथ की मशहूर एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) आज यानी गुरूवार 9 जून 2022 को फिल्म मेकर विग्नेश शिवन के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी हैं. दोनों की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. नयनतारा लाल रंग की साड़ी में बला की हसीन लग रही हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Thu, 09 Jun 2022-5:39 pm,
1/5

साउथ फिल्मों की कामयाब और खूबसूरत एक्ट्रेस नयनतारा को आज किसी परिचय की जरूरत नहीं है. अपनी एक्टिंग के दम पर नयनतारा कई सालों से फैंस के दिलों पर राज कर रही हैं. वहीं, आज का दिन नयनतारा के लिए बेहद खास है.

 

2/5

आज 9 जून 2022 को नयनतारा ने चैन्नई में अपने प्यार विग्नेश शिवन से शादी कर ली है. सोशल मीडिया पर नयनतारा का वेडिंग लुक खूब वायरल हो रहा है. लाल रंग की साड़ी में नयनतारा बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने मैंचिंग फुल स्लीव ब्लाउज के साथ अपने लुक को पूरा किया था.

 

3/5

एक्ट्रेस ने डायमंड और ग्रीन एमरेल्ड जूलरी के साथ अपने रॉयल वेडिंग लुक को पूरा किया था. बालों में गजरा नयनतारा के लुक में चार चांद लगा रहा था. इस बात में कोई शक नहीं है कि नयनतारा अपनी शादी में बला की खूबसूरत लग रही थीं. लेकिन आपको उनका वेडिंग लुक कुछ याद नहीं दिला रहा है क्या?

 

4/5

दरअसल, प्रियंका चोपड़ा ने अपनी शादी के दिन लाल रंग का लहंगा पहना था. ठीक उसी फेब्रिक और कलर में नयनतारा की साड़ी तैयार की गई है. इसके अलावा अप्रैल में आलिया भट्ट ने अपनी शादी के दिन ऑफ व्हाइट साड़ी पहनी थी.

 

5/5

 सोशल मीडिया पर नयनतारा का लुक देखकर हर कोई कह रहा है कि एक्ट्रेस ने प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्टा के वेडिंग लुक को मिलाकर अपना वेडिंग आउटफिट तैयार करवाया है. खैर, कोई कुछ भी कहे, लेकिन साउथ सेंसेशन नयनतारा बेहद खूबसूरत लग रही थीं. विग्नेश शिवन के साथ उनकी जोड़ी खूब जम रही है. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link