क्या शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो चुकी थीं Neha Kakkar? सामने आई फोटो

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के एक इंस्टा पोस्ट ने सभी को हैरान कर दिया है. शादी के कुछ ही दिनों बाद ऐसी तस्वीर देख कर सभी दंग रह गए हैं. एक्ट्रेस की इस फोटो पर आप भी एक नजर डालिए.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Fri, 18 Dec 2020-1:25 pm,
1/9

नेहा ने किया ऐसा पोस्ट

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने अपने इस इंस्टाग्राम पोस्ट में अपनी और रोहनप्रीत सिंह की एक फोटो शेयर की है. फोटो में रोहन ने नेहा कक्कड़ को पीछे से हग किया हुआ है. इस फोटो में नेहा प्रेग्नेंट लग रही हैं. फोटो के कैप्शन में नेहा कक्कड़ ने लिखा, 'ख्याल रखा करो #KhyaalRakhyaKar.' इसके साथ ही दो खुशी वाले इमोजी भी पोस्ट किए हैं. 

2/9

रोहना प्रीत भी खुशी से फूले नहीं समा रहे

नेहा कक्कड़ (Neha Kakker) के इस पोस्ट पर रोहन प्रीत सिंह (Rohan Preet Singh) का भी कमेंट आया है. रोहनाप्रीत ने अपने कमेंट में लिखा, 'अब तो कुछ ज्यादा ही ख्याल रखना पड़ेगा नेहू.' 

3/9

ये रही फोटो

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के इस इंस्टाग्राम पोस्ट को देख कर तो यही लग रहा है कि वे प्रेग्नेंट हैं. ऐसा भी हो सकता है कि सिंगर अपनी किसी एलब्म शूट के लिए इस तरह के गेटअप में हों. पहले भी उनका शादी वाला गाना सामने आया था, जिसके बाद ही उन्होंने शादी की जानकारी लोगों को दी थी. 

 

4/9

नेहा-रोहन की हैप्पी फोटो

बता दें, दोनों ही इस पोस्ट में काफी खुश नजर आ रहे हैं. ये दोनों की एक हैप्पी फोटो है. दोनों को देख कर यही लग रहा कि उन्हें आने वाले मेहमान का बेसब्री से इंतजार है. नेहा फोटो में काफी क्यूट अंदाज में बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं. 

5/9

नेहू द व्याह

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने रोहनप्रीत सिंह (Rohan Preet Singh) के साथ ऑक्टूबर के अंत में झट मंगनी पट ब्याह कर लिया था. इससे पहले दोनों का एक गाना, 'नेहू द व्याह' रिलीज हुआ था. 

6/9

अगस्त महीने में ही हुई थी दोनों की मुलाकात

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहन प्रीत सिंह (Rohan Preet Singh) ने 'द कपिल शर्मा शो' में बताया था कि दोनों की मुलाकात अगस्त महीने में ही हुई थी. इसके बाद दोनों को प्यार हो गया. 

7/9

गाने के शूट पर हुई थी पहली मुलाकात

दोनों की मुलाकात चंडीगढ़ में गाने की शूटिंग के दौरान हुई थी. रोहनप्रीत ने जल्द ही शादी करने का निर्णय ले लिया और नेहा कक्कड़ भी शादी के लिए तैयार थीं. 

 

8/9

नेहा को रोहन प्रीत ने ऐसे की था इंप्रेस

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) को रोहनप्रीत की कई आदतें काफी अच्छी लगी हैं. खास तौर पर उनका केयरिंग नेचर.

9/9

वायरल हुई थीं वेडिंग की फोटोज

बता दें, दोनों की जोड़ी काफी क्यूट लगती है. इनके वेडिंग फंक्शन की फोटोज भी काफी वायरल हुईं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link