Nora Fatehi की पुरानी तस्वीरें हुईं वायरल, ट्रांसफॉर्मेशन देख हैरत में पड़े फैंस

Nora Fatehi Massive Transformation: नोरा फतेही की खूबसूरती हर किसी को अपना फैन बना लेती हैं. लोगों को नोरा का स्टाइल और फैशन सेंश खूब पसंद आता है. नोरा फतेही (Nora Fatehi) को बेहतरीन डांसिंग स्किल्स के लिए जाना जाता है. नोरा जब भी स्टेज पर आती हैं, आग लगा देती हैं, लेकिन उनके हुस्न की भी खूब तारीफें होती हैं. एक बार फिर नोरा फतेही की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस का ट्रांसफॉर्मेशन साफ देखने को मिल रहा है.

जया द्विवेदी Thu, 23 Sep 2021-1:53 pm,
1/5

नोरा बदला रूप

अभिनेत्री, डांसर, मॉडल और निर्माता नोरा फतेही (Nora Fatehi) कभी अपने फैशन सेंस से निराश नहीं करती हैं. उनकी हर तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही छा जाती है, लेकिन अब उनकी कई पुरानी और नई तस्वीरें वायर हो रही हैं, जिसे देखकर फैंस हैरान हैं. 

 

2/5

फ्लॉन्ट करती हैं टोन्ड बॉडी

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने खुद को पूरी तरह ट्रांसफॉर्म कर लिया है. उनकी तस्वीरों में उनका मैसिव ट्रांसफॉर्मेशन साफ नजर आता है. नोरा फतेही ने अपने फिगर से लेकर ड्रेसिंग सेंस पर बहुत काम किया है. पतली-दुबली दिखने वाली नोरा फतेही ने अपनी बॉडी को टोन्ड बना लिया है. उनकी कर्वी बॉडी, जैसी बॉडी हर किसी की चाहत है. ये उन्होंने हार्डकोर वर्कआउट की बदौलत हासिल किया है. 

 

3/5

डांसिंग स्किल से मचाया धमाल

हिंदी फिल्मों में अपनी शुरुआत करने से पहले उन्होंने कई असाइनमेंट किए. नोरा (Nora Fatehi) तेलुगु, मलयालम और तमिल भाषा की फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. वास्तव में, अपने डांसिंग स्किल के लिए जानी जाने वाली नोरा ने तेलुगु सिनेमा में 'टेम्पर', 'बाहुबली: द बिगिनिंग' और 'किक 2' जैसी फिल्मों में आइटम नंबर करके लोकप्रियता हासिल की. बॉलीवुड में भी नोरा अपने आइटम सॉन्ग और अपने किलर डांस मूव्स के लिए लोकप्रिय हैं. उन्होंने छोटी उम्र में ही मॉडलिंग शुरू की थी. 

 

4/5

कई टीवी शोज का रहीं हिस्सा

सिर्फ फिल्में ही नहीं नोरा (Nora Fatehi) ने हिंदी टेलीविजन इंडस्ट्री में भी अपनी पहचान बनाई. वह 'बिग बॉस 9' और 'झलक दिखला जा 9' में एक प्रतियोगी के रूप में दिखाई दीं. बाद में वह 2018 में 'टॉप मॉडल इंडिया' शो में मेंटर बनीं और 'इंडियाज बेस्ट डांसर', 'डांस दीवाने सीजन 3' में गेस्ट जज रह चुकी हैं.

 

5/5

कई प्रोजेक्ट्स में हैं बिजी

वर्क फ्रंट की बात करें तो नोरा फतेही (Nora Fatehi) के पास इस वक्त काम की कोई कमी नहीं है. उनकी फैन फॉलोइंग काफी तेजी से बढ़ी है और नोरा (Nora Fatehi) के दीवाने उनका कोई भी प्रोजेक्ट मिस नहीं करना चाहते हैं. नोरा फतेही आखिरी बार फिल्म 'भुज - द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आई थीं. बीते दिनों ही ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी. हालांकि, इसे दर्शकों का उतना प्यार नहीं मिला जिसकी उम्मीद थी.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link