सारा से लेकर नुसरत तक इन 5 अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा चॉकलेटी बॉय Karthik Aryan का नाम

बॉलीवुड के सोनू यानी कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan) का आज 22 नवंबर को बर्थडे है. जानते हैं उनके बारे में कुछ दिलचस्प बातें.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sun, 22 Nov 2020-3:00 pm,
1/5

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान

सारा अली खान और कार्तिक की जोड़ी ने लव आजकल में खूब सुर्खियां बटोरीं. दोनें की केमेस्ट्री को खूब पसंद किया गया था. इस फिल्म में कार्तिक के अभिनय की भी काफी तारीफ हुई थी. अक्सर दोनों को ऑवर्ड फंक्शन में साथ देखा गया. सारा ने एक चैट शो पर ये कन्फर्म भी किया था कि कार्तिक आर्यन उनके क्रश हैं. सारा के इस बयान के बाद मीडिया में दोनों के लेकर खूब सुर्खियां बनीं. 

 

2/5

कार्तिक आर्यन और नुसरत भरूचा

दर्शकों ने कार्तिक आर्यन और नुसरत भरूचा की केमेस्ट्री खूब पसंद की है. दोनों अबतक चार फिल्मों में साथ नजर आए हैं जिसमें से एक फिल्म, सोनू के टीटू की स्वीटी में दोनों रोमांस करते नजर नहीं आए थे मगर दोनें की ऑनस्क्रीन जोड़ी को बहुत सराहा गया था. दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता रहा है. हालांकि दोनों ने इस बात को कन्फर्म किया है कि वे सिर्फ अच्छे दोस्त हैं

 

3/5

कार्तिक आर्यन और डिंपल शर्मा

कार्तिक के साथ जिस अभिनेत्री का नाम सबसे ज्यादा जोड़ा जाता है वो हैं मॉडल डिंपल शर्मा. डिंपल ने बॉलीवुड अभिनेताओं के साथ अबतक कुछ ऐड किए हैं. इसके अलावा दोनों को अक्सर बांद्रा में साथ घूमते और मूवी डेट पर जाते देखा गया है. मगर दोनों ने ही कभी इस बात का जिक्र नहीं किया है कि दोनों रिलेशनशिप में हैं

 

4/5

कार्तिक आर्यन और फातिमा शेख

फातिमा शेख और कार्तिक ने साथ में 2013 में आई फिल्म आकाश वाणी में काम किया था. मगर 2017 में दोनों को लेकर चर्चा शुरु हुई जब ये कहा जाने लगा कि दोनों डेट कर रहे हैं. 

 

5/5

कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे

पति, पत्नी और वो फिल्म में अनन्या पांडे के साथ कार्तिक की जोड़ी जबरदस्त थी. फिल्म में दर्शाए गए लव ट्रायंगल को लोगों ने काफी पसंद किया था. वैसे तो फिल्म में भूमि पेडनेकर भी थीं मगर कार्तिक और अनन्या के नाम को लेकर गॉसिप शुरु हो गई थी. एक चैट शो में अनन्या ने बताया था कि कार्तिक आर्यन उनको क्यूट लगते हैं! 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link