अंडरवर्ल्ड डॉन के साथ रचाई थी शादी, अब भक्ति में डूब गई बॉलीवुड की ये हसीना- PHOTOS

आज ममता कुलकर्णी के जन्मदिन पर जानते है उनके जीवन के कुछ रहस्मयी किस्से...

ज़ी न्यूज़ डेस्क Mon, 20 Apr 2020-11:15 am,
1/7

आज है जन्मिदन

90 के दशक की बॉलीवुड एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी (Mamta Kulkarni) ने अपनी दिलकश अदाओं से दर्शकों के दिलों में एक खास पहचान बनाई. उनका जन्म 20 अप्रैल 1972 को मुंबई में हुआ था. 

2/7

तिरंगा से किया था डेब्यू

उन्होंने 1992 में रिलीज हुई फिल्म 'तिरंगा' से अपने करियर की शुरुआत की इसमें उनका छोटा सा रोल था. साल 1993 में आई फिल्म 'आशिक आवारा' ममता की पहली हिट फिल्म रही. 

3/7

कराया था टॉपलेस फोटोशूट

इसी साल ममता ने टॉपलेस फोटोशूट (Topless Photoshoot) कराकर तहलका मचा दिया था. 

4/7

स्टारडम का नया रास्ता

नामी प्रोड्यूसर्स और निर्देशकों ने ममता कुलकर्णी (Mamta Kulkarni) को अपनी फिल्म में लेने की इच्छा जाहिर की और यहीं से ममता कुलकर्णी के लिए स्टारडम का नया रास्ता शुरू हुआ. 

 

5/7

लेकिन किस्मत को कुछ और था मंजूर

लेकिन किसे पता था कि कुछ सालों बाद वो शोहरत और स्टारडम ऐसा रूप ले लेगा. कभी बुलंदी के शिखर पर रहीं ममता कुलकर्णी आज फर्श पर आ गिरी हैं.

6/7

अंडरवर्ल्ड से संबंध

शुरुआत में ममता के अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन (Chota Rajan) से संबंधों की खबरें थीं, लेकिन कुछ समय बाद ही उनका नाम ड्रग तस्करी करने वाले विजय गोस्वामी के साथ जुड़ गया. बताया जाता है कि दोनों ने शादी भी कर ली. तस्करी के चलते विक्की जेल चला गया. 

 

7/7

किताब में लिखी जिंदगी

इसके बाद ममता भक्ति में डूब गई और उन्होंने 'ऑटोबायोग्राफी ऑफ एन योगिन' नाम की एक किताब लिखी. बॉलीवुड में वापसी पर उन्होंने कहा था कि क्या घी को फिर से दूध बनाना मुमकिन है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link