Pamela Anderson ने 74 साल के शख्स से पहले की शादी, फिर 12 दिनों में ले लिया था तलाक

53 साल की हॉलीवुड एक्ट्रेस पामेला और एक्स बॉलीवुड कंटेस्टेंट पामेला एंडरसन (Pamela Anderson) अपनी शादियों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. इन दिनों फिर से वे शादी को लेकर चर्चा में आ गई हैं. उन्होंने अपने बॉडीगार्ड से छठी शादी कर ली है. इससे पहले वे 4 लोगों से 5 बार शादी कर चुकी हैं. रिक सालोमन से तो उन्‍होंने 2 बार शादी की थी, लिहाजा अब ये उनकी छठवीं शादी है. इससे पहले एक्ट्रेस ने एक 74 साल के शख्स से शादी की थी, जो 12 दिनों में ही टूट गई थी.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Thu, 28 Jan 2021-2:10 pm,
1/5

जॉन पीटर्स से शादी के कुछ दिनों बाद ही तलाक

हॉलीवुड के 74 साल के प्रोड्यूसर जॉन पीटर्स (Jon Peters) से पामेला ने शादी की. दोनों ने लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया था, लेकिन 12 दिनों के भीतर ही ये शादी टूट गई. 

2/5

इनसे भी कर चुकी हैं शादी

पामेला एंडरसन (Pamela Anderson)  ने इससे पहले रॉकर्स टॉमी ली और किड रॉक के साथ शादी की थी. इसके बाद उन्होंने पोकर रिक सॉलोमॉन के साथ दो बार शादी की थी.

3/5

डैन हैहर्स्ट अबकी बार की शादी

इसके बाद पामेला (Pamela Anderson)  ने हेयर स्टाइलिस्ट रह चुके प्रोड्यूसर जॉन पीटर्स को अपने जीवनसाथी के रूप में चुना है और छठी बार उन्होंने अपने बॉडीगार्ड डैन हैहर्स्ट (Dan Hayhurst) से शादी की है. 

4/5

बिग बॉस 4 का रहीं हिस्सा

साल 2010 में पामेला (Pamela Anderson) बिग बॉस 4 (Bigg Boss 4) में भी नजर आ चुकी हैं. वह सबसे महंगे प्रतिभागियों में से एक थीं.

5/5

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव

पामेला (Pamela Anderson)  सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं. अक्सर वह अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link