Stars Divorce: शादी के सालों बाद इस फेमस सिंगर ने दिया पत्नी को तलाक, ये स्टार्स भी नहीं बचा पाए अपना रिश्ता

Bollywood Stars Divorce: फिल्मी जगत में रिश्तों के टूटने और जुड़ने की खबरें आती रहती है. इंडस्ट्री में कई ऐसे कपल हैं जो लंबे समय से एक दूसरे के साथ हैं तो कई ऐसे भी हैं जो अलग हो गए. हाल ही में इंडस्ट्री के जाने-मानें रैपर रफ्तार (Raftar) और उनकी पत्नी कोमल ने अलग होने का फैसला करके हर किसी को हैरान कर दिया. हां, इससे पहले भी इंडस्ट्री की कई ऐसी जोड़ियां रही हैं जिन्होंने लंबे वक्त तक साथ रहने के बाद एक दूसरे को तलाक दे दिया.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Fri, 24 Jun 2022-5:06 pm,
1/5

धनुष (Dhanush) साउथ के पॉपुलर एक्टर एक हैं. इसके अलावा वो कुछ हिन्दी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं. आपको बता दें कि धनुष और ऐश्वर्या का रिश्ता 18 साल चला. इसके बाद दोनों ने तलाक ले लिया था. हालांकि, तलाक की कोई ठोस वजह सामने नहीं आई है. 

 

2/5

राखी सावंत (Rakhi Sawant) और रितेश (Ritesh) अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में थे. लेकिन राखी और रितेश का रिश्ता भी ज्यादा वक्त तक चल नहीं सका. अब दोनों अलग हो चुके हैं. राखी अपने बॉयफ्रेंड आदिल खान के साथ जिंदगी में आगे बढ़ चुकी हैं.

 

3/5

इमरान खान (Emraan) और अवंतिका (Avantika) लंबे समय से एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे, इसके बाद दोनों ने शादी की. दोनों की एक बेटी भी है. लेकिन कई सालों तक साथ रहने के बाद दोनों ने तलाक लेकर अलग रहने का फैसला किया. 

 

4/5

इस लिस्ट में सोहेल खान (Sohel Khan) और सीमा का नाम भी है जिन्होंने 24 साल तक शादी के बंधन में रहने के बाद तलाक लेने का फैसला किया. दोनों के तलाक की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया था. आपको बता दें कि सोहेल और सीमा दो बच्चों के मां-बाप हैं.

 

5/5

भोजपुरी फिल्मों के जाने-मानें एक्टर और सिंगर पवन सिंह (Pawan Singh) और (Jyoti) भी अलग हो चुके हैं. हाल ही में उनकी पत्नी ने पवन सिंह पर प्रताड़ित करने का भी आरोप लगाया था. इसी वजह से उन्होंने कोर्ट में तलाक की अर्जी डाली थी.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link