PHOTOS: बोल्डनेस का टैग बना Riya Sen के लिए मुसीबत, छोड़ना पड़ा था BOLLYWOOD

फाल्गुनी पाठक के सॉन्ग `याद पिया की आने लगी` से एक्टिंग डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस रिया सेन (Riya Sen) ने बॉलीवुड को अलविदा कहने के पीछे एक अजीब वजह बताई है.

ऋतु त्रिपाठी Sat, 27 Jun 2020-9:31 am,
1/9

फाल्गुनी के गाने से डेब्यू

1998 में फाल्गुनी पाठक के गीत 'याद पिया की आने लगी' के म्यूजिक वीडियो ने रिया को पहचान तो दिया दी लेकिन फिल्मों और संगीत वीडियो में उनका यौन शोषण उन्हें इतना असहज कर गया कि उन्होंने काम करना बंद करने का फैसला किया. क्योंकि वह डेब्यू के समय स्कूल में पढ़ती थीं और उस दौरान उन्हें बहुत कुछ सहना पड़ा. जो बाद में भी जारी रहा.  

2/9

तमिल फिल्म से सिनेमा की शुरुआत

रिया सिर्फ 16 साल की थीं, जब उन्होंने संगीत वीडियो में अभिनय किया था और बाद में निर्देशक भारतीराजा के तमिल रोमांटिक ड्रामा ताज महल के साथ 1999 में अपनी सिल्वर स्क्रीन पर शुरुआत की.

3/9

इंटरव्यू में किया खुलासा

हमारी सहयोगी वेबसाइट DNA में प्रकाशित खबर के अनुसार हाल ही में एक इंटरव्यू में, लेबल के बारे में बात करते हुए यह सब बताया. 

4/9

हॉट और सेक्सी का लेबल

रिया ने कहा, "सेक्सी और बोल्ड जैसे टैग मिलना बहुत ही भयानक, भयानक था. उस के साथ रहना. मैं स्कूल में थी जब सेक्सी का टैग मेरे रास्ते में आने लगा. इतना दबाव था. हमेशा सही दिखने के लिए, एक निश्चित तरीका. यहां तक ​​कि जब मैं बाहर गई, तो लोगों को यह धारणा थी कि ओह रिया सेन! क्योंकि उन्हें लगता है कि आप जो स्क्रीन पर हैं, वहीं आप वास्तविक जीवन में भी हैं."

5/9

असहज महसूस कराया

उन्होंने आगे कहा, "मैंने अपने आप को बहुत असहज, बहुत असहज पाया. ऐसा लग रहा था कि वह लड़की मैं नहीं थी. मैं हर दिन सेट पर नहीं जा सकती थी, अपने बालों को घंटों के लिए कर्ल करवाती थी, और मेकअप के साथ बैठी रहती थी.'.

6/9

फिल्मों को छोड़ने का निणर्य लिया

बस ऐसे ही एक दिन मैंने सोचा समझा और उस समय बॉलीवुड फिल्मों में काम करना बंद करने का एक सचेत निर्णय लिया.

7/9

वेबसीरीज में आ रहीं नजर

काम के मोर्चे पर, रिया वर्तमान में एमएक्स प्लेयर के एक शो 'पति पत्नी और वो' में दिखाई दे रही हैं 

8/9

अब खुश हैं रिया

वह कहती हैं, "मैं बॉलीवुड के फॉर्मूला वाली फिल्मों में काम करने की तुलना में इस दुनिया में बेहतर हूं. मैं यह नहीं कह रही हूं कि मैं बॉलीवुड फिल्में बुरी हैं, लेकिन मैं जहां हूं वहां बहुत खुश हूं."

9/9

नहीं चाहती वापसी

बॉलीवुड में वापसी के सवाल पर उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया. फोटो साभार: instagram@RiyaSen

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link