`बेब` से `बहू` बनीं Sana Khan की PHOTOS VIRAL, खूब बटोर रहीं सुर्खियां

एक्ट्रेस सना खान (Sana Khan) के बॉलीवुड छोड़ने के फैसले से हर कोई हैरान हो गया था. अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो और तस्वीरों के बाद लोग और भी हैरान हो गए हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Thu, 26 Nov 2020-4:01 pm,
1/6

सना खान (Sana Khan) बॉलीवुड का एक चमकता हुआ सितारा बन कर उभरी थी.

सना खान (Sana Khan) बॉलीवुड का एक चमकता हुआ सितारा बन कर उभरी थी. उन्होंने महज कुछ ही सालों में अपनी काबिलियत का लोहा मनवाया था. सना खान ने साल 2005 में अपने फिल्मी करियर का आगाज किया था. मूवीज के अलावा उन्होंने सलमान के रियलिटी शो 'बिग बॉस' में भी सुर्खियां बटोरी थी. सना खान ने 'बिग बॉस 6' में सलमान खान के साथ काम किया था.

 

2/6

सना को सलमान खान की फिल्म जय हो (Jai Ho) में भी काम करने का मौका मिला था

इसके अलावा उन्हें सलमान खान की फिल्म 'जय हो' (Jai Ho) में भी काम करने का मौका मिला था. वहीं वो कुछ वेब सीरीज में भी जबरदस्त काम करती हुई नजर आई थी. इतना ही नहीं सना खान ने हिंदी के अलावा तेलुगू और तमिल फिल्मों में भी काम किया था. इसके अलावा उन्होंने रोहित शेट्टी के रियलटी शो "खतरों के खिलाड़ी" में भी खतरों के साथ खेलती नजर आई थीं.

 

3/6

सना खान (Sana Khan) के अंदर आए बदलाव से हर कोई हैरान था.

सना खान ने अपने छोटे से फिल्मी करियर में काफी कुछ हासिल कर लिया था लेकिन उनके अचानक इंडस्ट्री छोड़ने के फैसले सब हैरान हो गए थे. सना खान (Sana Khan) के अंदर आए इस बदलाव से हर कोई हैरान था. लोगों को समझ नहीं आ रहा था कि आखिर ऐसा क्या हो गया कि जो एक्ट्रेस अब तक अपने हुस्न के जलवे बिखेरा करती थी वो अचानक इस्लाम की दुहाई देते हुए सब कुछ छोड़ने को तैयार हो गई है.

 

4/6

सना खान पर उठने लगे थे सवाल

कुछ लोग तो यह भी सवाल कर रहे थे कि सना खान (Sana Khan) कहीं किसी कट्टरपंथी के संपर्क में तो नहीं आ गईं, कहीं ऐसा तो नहीं कि किसी ने सना का ब्रेन वॉश कर दिया, जिस वजह से उन्होंने ग्लैमरस को छोड़कर हिजाब अपना लिया. 

 

5/6

सना खान और मशहूर कोरियोग्राफर मेलविन लुईस का रिश्ता

सना खान और मशहूर कोरियोग्राफर मेलविन लुईस का रिश्ता भी किसी से छुपा नहीं है. उन दोनों के रिश्ते ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं. दरअसल, सना खान और मेलविन लुईस एक वक्त पर रिलेशनशिप में थे लेकिन अचानक दोनों के बीच कुछ ऐसा हुआ कि उनका ब्रेकअप हो गया. इसके बाद सना खान ने लुईस के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था और उन पर कई इल्जाम लगाए थे. 

 

6/6

ब्रेकअप की वजह से सना डिप्रेशन में चली गई थीं.

सना ने लुईस को लेकर कहा था कि 'उन्हें ये जानकर बहुत दुख हुआ था कि लुईस ने एक छोटी लड़की को गर्भवती कर दिया था. वो अपनी स्टूडेंट के साथ फ्लर्ट करता था. इससे पता चलता है कि वो कैसा टीचर था. सना ने एक स्टेज पर भी खुलासा किया था कि ब्रेकअप की वजह से वो डिप्रेशन में चली गई थीं. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link