Sanjay Dutt की बेटी Trishala Dutt ने बिकिनी पहन स्विमिंग पूल में किया रिलेक्स

बॉलीवुड स्टार संजय दत्त (Sanjay Dutt) की बेटी त्रिशाला दत्त (Trishala Dutt) उन सेलेब्रिटीज में शुमार हैं जिनकी तस्वीरों का लोगों को बेसब्री से इंतजार रहता है. उन्होंने भले ही बॉलीवुड में कदम नहीं रखा लेकिन उनकी फैंस फॉलोइंग किसी बड़े स्टार्स से कम नहीं है. एक बार फिर उन्होंने अपनी तस्वीर शेयर करके सनसनी मचा दी है.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Thu, 05 Aug 2021-10:47 am,
1/5

बिकिनी पहन पूल में किया आराम

त्रिशाला दत्त (Trishala Dutt) ने जो ताजा तस्वीर शेयर की है उसमें वह स्विमिंग पूल में खड़ी नजर आ रही हैं. उनके इस ग्लैमरस लुक ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है. जिस पर उनके फैंस अपना दिल लुटा रहे हैं. 

 

2/5

ब्लैक मोनोकनी में त्रिशाला

त्रिशाला दत्त (Trishala Dutt) ने इसके पहले अपनी एक खूबसूरत फोटो शेयर की थी. इस फोटो में वो वह मोनोकिनी में नजर आ रही हैं और समंदर किनारे बैठीं गजब की खूबसूरत लग रही हैं.

 

3/5

पहले भी वायरल हो चुकीं तस्वीरें

यह पहली बार नहीं है जब त्रिशाला की बोल्ड तस्वीरें वायरल हो रही हैं. बता दें कि त्रिशाला भी उन सेलेब्स में शुमार हैं जो अपने वेकेशन लुक के कारण सुर्खियों में रहती हैं. 

 

4/5

हवाई में मना रहीं छुट्टियां

इन दिनों वो हवाई में छुट्टियों का आनंद ले रही हैं और इसी आनंद की फोटोज वो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर रही हैं. 

 

5/5

पहली पत्नी की बेटी हैं त्रिशाला

त्रिशाला (Trishala Dutt) संजय दत्त की पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी हैं. संजय ने ऋचा से 1987 में न्यूयॉर्क में शादी की थी, लेकिन दो साल बाद ही वह ब्रेन ट्यूमर का शिकार हो गई थीं. 10 दिसंबर 1996 को ऋचा की मौत हो गई थी. त्रिशाला दत्त (Trishala Dutt) अपने नाना-नानी के साथ अमेरिका में सेटल हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link