Sonam Bajwa Photo: सादगी से दिलों पर वार करती है ये हीरोइन, इस बार हॉट ब्लाउज में हुस्न दिखाकर कर दिया क्लीन बोल्ड

जानी-मानी पंजाबी एक्ट्रेस सोनम बाजवा आए दिन अपनी खूबसूरती को लेकर छाई रहती हैं. अब सोनम ने जो तस्वीरें शेयर की हैं उन्हें नेटिजंस जरा थम कर देख रहे हैं और खूब प्यार बरसा रहे हैं. सोनम बाजवा अपने एथनिक लुक्स को लेकर मशहूर हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Tue, 28 Jun 2022-1:26 pm,
1/5

एक्ट्रेस और मॉडल सोनम इंडस्ट्री की बोल्ड एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार हैं. उन्होंने न सिर्फ अपने बेहतरीन अभिनय, बल्कि दिलकश अदाओं से भी फैंस को दीवाना बनाया है. 

2/5

सोनम बाजवा ने फोटोशूट के दौरान जिस अंदाज में कैमरे के सामने लहंगा चोली में अपना खूबसूरत हुस्न दिखाया है उसपर हर किसी की नजरे थम रही हैं. बता दें कि सोनम की खूबसूरती के कारण उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. 

 

3/5

इस लुक में वह काफी खूबसूरत दिख रही हैं. यहां सोनम के चाहने वाले उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. यूजर्स के अलावा कई सेलेब्स कमेंट कर लगातार रिएक्शन दे रहे हैं. 

4/5

एक्ट्रेस ने अपनी इस खूबसूरत लुक कांच की ढेर सारी चूड़ियों के साथ टीम अप किया है. इसके साथ ही एसेसीरीज में उन्होंने कानों में बड़े झुमके भी पहने हुए हैं. खुले बालों में सोनम की मासूमियत दिलों पर सीधे वार कर रही है. 

 

5/5

सोनम सोशल मीडिया के जरिए अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहती हैं. ट्रेडिशनल हो या वेस्टर्न सोनम हर लुक में कहर ढाती हैं. उनके हॉट और सिजलिंग लुक ने एक बार फिर से फैंस का ध्यान खींच लिया है. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link