Private Photos: तलाक के बीच फिर से वायरल हो रही हैं सुष्मिता सेन की भाभी की प्राइवेट तस्वीरें, मचा था खूब बवाल

Charu Asopa Rajeev Sen Private Photos: एक्ट्रेस चारु असोपा इन दिनों अपने तलाक की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं. चारु असोपा रिश्ते में बॉलीवुड अभिनत्री और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन की भाभी हैं. राजीव सेन और चारु असोपा के रिश्ते तलाक के बाद से ही खूब विवादों में रहे हैं. दोनों की प्राइवेट तस्वीरें भी सामने आई जो अब एक बार फिर से वायरल हो रही हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sat, 02 Jul 2022-8:19 am,
1/8

तलाक की खबरों के बीच सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और भाभी चारु असोपा की पुरानी इंटीमेट तस्वीरें वायरल हो रही हैं. शादी के बाद जब राजीव और चारु की ये हद से ज्यादा कोजी तस्वीरें सामने के बाद खूब बवाल मचा था जिसके बाद दोनों ने अपने इंस्टाग्राम से ये तस्वीरे डिलीट भी कर दी थीं. 

 

2/8

चारू असोपा और राजीन सेन को इन तस्वीरों के कारण ट्रोल का सामना करना पड़ा था. 'वाइन डेट' के दौरान दौरान की कुछ निजी तस्वीरें शेयर कीं. ट्रोल होने के बाद चारू ने कहा था, "मुझे ये समझ नहीं आता... जियो और जीने दो यार. इस समय लोग बहुत ज्यादा निगेटिव हो गए हैं. आप इससे बचने के लिए सिर्फ इतना कर सकते हैं कि इन सबसे आगे बढ़ें."

 

3/8

इंटरव्यू में चारु ने ये तक बताया कि उन्होंने ये तस्वीरें राजी के मना करने के बावजूद भी पोस्ट कर दी थीं. राजीव ने चारु से ऐसी तस्वीरें पोस्ट करने के लिए मना किया लेकिन वो नहीं मानी और बाद में उन्हें ये तस्वीरें डिलीट करनी पड़ी थीं. 

 

4/8

बता दें कि राजीव और चारु की जोड़ी मशहूर स्टार जोड़ियों में शुमार रही. फैंस इस जोड़ी काफी पसंद करते थे लेकिन तलाक की खबरों के हर किसी का दिल टूट गया. शादी के बाद कई बाद राजीव और चारु के बीच अनबन की खबरें आईं. दोनों की एक बेटी भी है. 

 

5/8

अब एक बार फिर से चारु असोपा और राजीव सेन के तलाक की खबरों ने जोर पकड़ लिया है. इन सबके बीच चारु असोपा ने राजीव के साथ अपने सभी इंस्टाग्राम पोस्ट डिलीट कर दिए हैं 

 

6/8

आपको बता दें कि हाल ही में चारु ने बेटी जियाना का पहला फादर्स डे भी अकेले ही सेलिब्रेट किया था. फादर्स डे के मौके पर चारू असोपा ने अपना एक व्लॉग भी शेयर किया था जिसमें वो काफी परेशान दिखाई दे रही थीं और सभी से अपील कर रही थीं कि उन्हें और उनकी बेटी को शांति से जीने दिया जाए. 

 

7/8

रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है कि चारु और राजीव के बीच काफी सारी चीजों को लेकर मतभेद रहते हैं. इन्हीं में एक था बेटी जियाना का चेहरा फैंन को दिखाना. शुरू में जहां चारू ने अपने व्लॉग्स में बेटी का चेहरा नहीं दिखाया था तो वहीं फैंस का प्यार और एक्साइटमेंट देखने के बाद चारू ने अपने व्लॉग्स में बेटी का चेहरा दिखाना शुरू कर दिया था.

8/8

बताया जा रहा है कि राजीव नहीं चाहते थे कि जियाना का चेहरा इतनी जल्दी रिवील किया जाए. चारु के ऐसा करने पर दोनों में मतभेद हो गए हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link