`Taarak Mehta...` फेम Disha Vakani के `सुंदर वीरा` की पत्नी के आगे फेल हैं हीरोइनें, हसीन चेहरे से करती हैं घायल

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: `तारक मेहता का उल्टा चश्मा` हर घर में पसंद किया जाने वाला शो है. ये शो कई सालों से लोगों का मनोरंजन कर रहा है. इस शो के सभी कलाकारों ने लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बना ली है. अब फैंस इनकी पर्सनल लाइफ के बारे में भी जानना चाहते हैं. `तारक मेहता का उल्टा चश्मा` की लंबी-चौड़ा स्टारकास्ट हैं. इसी में से एक हैं दया बेन यानी दिशा वकानी (Disha Vakani) के सुंदर वीरा यानी मयूर वकानी (Mayur Vakani). मयूर वकानी मैरिड हैं और उनकी पत्नी किसी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Mon, 28 Jun 2021-1:45 pm,
1/5

दया बेन की भाभी

दिशा वकानी (Disha Vakani) के सुंदर वीरा यानी मयूर वकानी (Mayur Vakani) रील ही नहीं रियल लाइफ में भी उनके भाई हैं. दोनों भाई-बहन की जोड़ी जितनी टीवी स्क्रीन पर हिट है उतना ही ऑफस्क्रीन मयूर वकानी और उनकी पत्नी की जोड़ी हिट है. दोनों साथ में कमाल लगते हैं.   

2/5

मयूर वकानी की पत्नी हेमाली

मयूर वकानी (Mayur Vakani) की पत्नी का नाम हेमाली मयूर वकानी (Hemali Vakani) है. हेमाली लाइमलाइट से दूर रहती हैं, लेकिन हेमाली किसी एक्ट्रेस से कम नहीं लगती हैं. हेमाली ने खुद को बहुत मेंटेन किया है.   

3/5

दो बच्चों के हैं पेरेंट्स

दिशा वकानी (Disha Vakani) के सुंदर वीरा यानी मयूर वकानी (Mayur Vakani) की पत्नी हेमाली वकानी (Hemali Vakani) दो बच्चों की मां भी हैं. हिमाली और मयूर एक बेटे और एक बेटी के पेरेंट्स हैं. 

 

4/5

मयूर वकानी की तरह हैं मूर्तिकार

मयूर वकानी (Mayur Vakani) की तरह ही उनकी पत्नी भी कलाकार हैं. आपको याद हो कि मयूर एक मूर्तिकार हैं, उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी की भी मूर्ति बनाई थी. ठीक उन्हीं की तरह उनकी पत्नी हेमाली (Hemali Vakani) भी एक मूर्तिकार. पेंटिंग और स्केचिंग में भी वो पति की तरह ही माहिर हैं. 

 

5/5

शो में अब नजर नहीं आते सुंदर वीरा

बीते दिनों मयूर और हेमाली (Hemali Vakani) के कोरोना संक्रमित होने की खबर भी आई, लेकिन दोनों अब रिकवर कर चुके हैं और फिट हैं. अब शो में मयूर भी अपनी बहन दिशा वकानी की तरह नजर नहीं आते हैं. फैंस भाई-बहन की जोड़ी को मिस करते हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link