`Taarak Mehta...` के `भिड़े मास्टर` Mandar Chandwadkar की असल पत्नी हैं बला की खूबसूरत, `माधवी भाभी` को देती हैं टक्कर

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: `तारक मेहता का उल्टा चश्मा` हर घर में पसंद किया जाने वाला शो है. ये शो कई सालों से लोगों का मनोरंजन कर रहा है. इस शो के सभी कलाकारों ने लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बना ली है. अब फैंस इनकी पर्सनल लाइफ के बारे में भी जानना चाहते हैं. `तारक मेहता का उल्टा चश्मा` की लंबी-चौड़ा स्टारकास्ट हैं. इनमें से एक हैं मंदार चांदवड़कर (Mandar Chandwadkar), जो आत्माराम तुकाराम भिड़े (Atmaram Bhide) का किरदार निभाते हैं. `भिड़े मास्टर` की शो में माधवी पत्नी हैं, लेकिन इनकी असल लाइफ पत्नी भी कुछ कम नहीं हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Tue, 29 Jun 2021-10:34 am,
1/8

माधवी भाभी नहीं हैं असल पत्नी

आत्माराम तुकाराम भिड़े का किरदार निभाने वाले मंदार चांदवड़कर (Mandar Chandwadkar) शो में टीचर और सोसाइटी के सेक्रेटरी के रोल में नजर आते हैं. आचार-पापड़ का बिजनेस करने वाली माधवी भिड़े यानी सोनालिका जोशी (Sonalika Joshi) इनकी पत्नी के किरदार में नजर आती हैं. कई लोगों को इनकी एक्टिंग देखकर लगता है कि दोनों असल में पति-पत्नी हैं, जबकि ऐसा नहीं है. 

 

2/8

आत्माराम तुकाराम भिड़े की असल पत्नी

आत्माराम तुकाराम भिड़े का किरदार निभाने वाले मंदार चांदवड़कर (Mandar Chandwadkar) की रियल लाइफ वाइफ भी माधवी भाभी से कम नहीं हैं. मंदार की पत्नी का नाम स्नेहल (Snehal Chandwadkar) है. स्नेहल खूबसूरती के मामले में सोनालिका जोशी से जरा भी पीछे नहीं हैं. 

 

3/8

वायरल हुई थी शादी की तस्वीर

मंदार चांदवड़कर (Mandar Chandwadkar) ने मराठी रीति-रिवाजों से स्नेहल (Snehal Chandwadkar) से कई साल पहले शादी की थी. दोनों की शादी की फोटो भी एक बार खूब वायरल हो चुकी है. तस्वीर में दोनों एक-दूसरे के गले में जयमाला डालते नजर आ रहे हैं. 

 

4/8

इंदौर की रहने वाली हैं स्नेहल

मंदार चांदवड़कर (Mandar Chandwadkar) की पत्नी मध्य प्रदेश के इंदौर की रहने वाली हैं यानी इंदौर में मंदार चांदवड़कर की ससुराल है. अपनी लाइफ के शुरुआती साल स्नेहल चांदवड़कर (Snehal Chandwadkar) ने इंदौर में ही गुजारे हैं. 

 

5/8

दोनों का है प्यारा सा बेटा

मंदार चांदवड़कर (Mandar Chandwadkar) और स्नेहल (Snehal Chandwadkar) एक बेटे के पेरेंट्स हैं. दोनों के क्यूट से बेटे का नाम पार्थ है. मंदार अपनी फैमिली के साथ खूब वक्त बिताते हैं. वाइफ और बेटे के साथ अक्सर घूमने भी जाते हैं. तीनों के साथ में ट्रिप पर जाने की कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर हैं. 

 

6/8

घर को करती हैं मैनेज

स्नेहल (Snehal Chandwadkar) घर को काफी अच्छे से मैनेज करती हैं. कई इवेंट्स में भी स्नेहल, मंदार चांदवड़कर (Mandar Chandwadkar) के साथ स्पॉट की गई हैं. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की महिला मंडली के साथ भी स्नेहल का मिलना-जुलना है. 

 

7/8

स्नेहल चांदवड़कर करती थीं एक्टिंग

स्नेहल चांदवड़कर (Snehal Chandwadkar) भी पति की तरह ही एक्टिंग से जुड़ी रही हैं. सोशल मीडिया पर स्नेहल की एक्टिंग के कई वीडियो भी मौजूद हैं. फिलहाल अब वो एक्टिंग नहीं करती हैं और फैमिली को ही अपना सारा वक्त दे रही हैं. 

 

8/8

सास-ससुर के साथ रहती हैं स्नेहल

स्नेहल चांदवड़कर (Snehal Chandwadkar), मंदार (Mandar Chandwadkar) के माता-पिता के साथ ही मुंबई में रहती हैं. पूरी फैमिली साथ में हैप्पी टाइम बिताती है. स्नेहल चांदवड़कर की ये तस्वीर देखकर पता चल रहा है कि उनका परिवार आज भी अपनी जड़ों से जुड़े हुए हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link