Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: Disha Vakani से Neha Mehta तक, ये कलाकार शो को कह चुके हैं अलविदा!

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Characters: हाल ही में खबर आई है कि तारक मेहता का किरदार निभाने वाले शैलेश लोढ़ा शो को अलविदा कहने जा रहे हैं. ये खबर कितनी सच है या कितनी झूठ ये तो जल्द ही पता चल जाएगा लेकिन शैलेश लोढ़ा से पहले ये किरदार तारक मेहता का उल्टा चश्मा को अलविदा कह चुके हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Tue, 17 May 2022-4:27 pm,
1/6

Disha Vakani: दिशा वकानी इस शो की सबसे पॉपुलर कलाकार हैं. जिन्होंने शुरुआत से लेकर 2017 तक दयाबेन का किरदार शो में निभाया लेकिन 5 साल से वो शो में नजर नहीं आ रही हैं.वो शो में वापसी करेंगीं भी या नहीं ये भी अभी तक किसी को नहीं पता. लिहाजा फैंस उन्हें काफी मिस कर रहे हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)

2/6

Neha Mehta: शुरूआत से लेकर 2020 तक इन्होंने ही तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में अंजलि मेहता का रोल निभाया लेकिन लॉकडाउन के बाद वो शो में वापस नहीं लौटीं. वो अपने करियर में कुछ और करना चाहती थी लिहाजा उन्होंने इस शो को आगे करने से इंकार कर दिया. उनके बाद इस रोल को सुनैना फौजदार निभा रही हैं.  (फोटो – सोशल मीडिया)

3/6

Guru Charan Singh: अपने पिता का ख्याल रखन के लिए गुरु चरण सिंह ने शो को छोड़ा था और अब उनकी जगह कोई और ये किरदार निभा रहा है. गुरु चरण सिंह के पिता की सर्जरी हुई थी जिसके बाद ही उन्होंने शो को अलविदा कहा. वो कई सालों तक शो का हिस्सा रहे. (फोटो – सोशल मीडिया)

4/6

Bhavya Gandhi: भव्य गांधी ने इस शो में टप्पू का किरदार निभाया था और उन्हें इस रोल में काफी पसंद भी किया गया. लेकिन कई साल पहले ही उन्होंने इस शो का अलविदा कह दिया था. फिलहाल उनकी जगह राज अनादकत शो में टप्पू के रोल में नजर आ रहे हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)    

5/6

Monika Bhadoriya: मोनिका भदौरिया अब तक तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बावरी जी के रोल में नजर आती रही हैं. और उन्हें इस रोल में खूब पसंद भी किया गया लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो मोनिका ने फीस ना बढ़ने के कारण इस शो को अलविदा कहना ही ठीक समझा और फिलहाल कोई और इस रोल के लिए फाइनल नहीं किया गया है. (फोटो – सोशल मीडिया)

6/6

Nidhi Bhanushali: शो में सोनू का किरदार निभाने वालीं निधि भानुशाली भी काफी लोकप्रिय हैं. लेकिन फिलहाल वो शो का हिस्सा नहीं है. पर इस शो से वो काफी फेमस हो गई हैं. निधि भानुशाली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी जगह ये किरदार फिलहाल पलक सिधवानी निभा रही हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link