बॉलीवुड के इन रोमांटिक फिल्मों की एंडिंग देख सिसक-सिसक कर रोएंगे आप, आंसू पोछते-पोछते भीग जाएगा रुमाल, OTT पर मचा रही हैं बवाल

लोगों के बीच बॉलीवुड की रोमांटिक फिल्मों को लेकर हमेशा से क्रेज बना रहता है. ये फिल्में रिलीज होने के पहले ही दिन से बॉक्स ऑफिस पर छा जाती हैं. लेकिन सिनेमा दुनिया में कई ऐसी भी फिल्में बनी जिनका दुखद अंत देख हर कोई रो उठता है. आइए आज जानते हैं ऐसी ही 5 ब्लॉकबस्टर फिल्मों के बारे में, जिनकी कहानी से जुड़ जाएंगे आपके दिल के तार!

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sat, 31 Aug 2024-10:12 am,
1/5

यहां देखें सनम तेरी कसम

2016 में रिलीज हुई इस फिल्म की कहानी बड़ी ही खूबसूरत है. लव स्टोरी पर बनी इस फिल्म की कहानी में कई उतार-चढ़ाव आते हैं. फिल्म का अंत हर किसी को रुला देता है. यह फिल्म Jio Cinema, Zee 5 और YouTube पर आसानी से देखी जा सकती है. 

2/5

इस ओटीटी पर मौजूद है रांझणा की कहानी

इस फिल्म की शुरुवात बनारस की गलियों से होती है. जोया के प्यार का दीवाना कुंदन जोया के लिए सबकुछ करने को तैयार रहता है. फिल्म में प्रेम के सातों स्टेप दिखाए गए हैं. और फिल्म का अंत देखकर आपका रोना तो तय है! फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म Jio Cinema, Zee 5 और Amazon Prime Video पर देख सकते हैं. 

3/5

किस ओटीटी पर देखें वीर-जारा

शाहरुख खान और प्रीति जिंटा स्टारर इस रोमांटिक फिल्म में प्यार की ऐसी कहानी है कि आप रो उठेंगे. भारतीय पायलट, वीर (शाहरुख खान) और एक पाकिस्तानी लड़की, जारा (प्रीति जिंटा) को प्यार हो जाता है. जब वीर को पाकिस्तानी जेल में बंदी बनाया जाता है, तो जारा उसे मृत मान लेती है. अब आगे की कहानी आप Amazon Prime Video पर देख सकते हैं.

 

4/5

देवदास फिल्म ओटीटी पर

एक प्रसिद्द उपन्यास पर आधारित यह फिल्म हर किसी को अपना दीवाना बना लेती है. शाहरुख खान, ऐश्वर्या रॉय और माधुरी दीक्षित स्टारर यह एक एवरग्रीन फिल्म है. फिल्म में देव अपनी प्रेमिका पारो से विवाह नहीं कर पाता और शराब का आदी हो जाता है. फिल्म की एंडिंग हर किसी को रुला देगी. आप इस फिल्म को Jio Cinema,  Amazon Prime Video और YouTube पर देख सकते हैं.

 

5/5

ओटीटी पर तेरे नाम की कहानी

फिल्म के एवरग्रीन गानें आज भी लोगों को मदहोश कर देते हैं. फिल्म में बिगड़ैल स्टूडेंट राधे (सलमान खान) एक सादगी और भोलेपन से भरी लकड़ी निर्जरा (भूमिका चावला) के प्यार में पागल हो जाता. यह फिल्म प्यार की ऐसी कहानी है कि हर किसी को रोना ही पड़ता है. फिल्म का अंत देख आपके आंसू नहीं रुकेंगे. यह फिल्म आप  Jio Cinema, Zee 5, Amazon Prime Video और YouTube पर देख सकते हैं.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link