इन 5 एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में कदम रखने से पहले कर ली थी शादी- SEE PHOTOS

बॉलीवुड में कई एक्ट्रेस ने शादी के बाद जब बड़े पर्दे पर कमबैक किया तो वह उतनी सफलता नहीं पा सकीं, जैसी शादी से पहले पा चुकी थीं. लेकिन बॉलीवुड में ही कई ऐसी एक्ट्रेस ऐसी भी हैं जो शादी के बाद बड़े पर्दे पर आईं और छा गईं. इस लिस्ट में सनी लियोनी (Sunny Leone) से लेकर मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) जैसी एक्ट्रेस के नाम शामिल हैं. देखिए पूरी लिस्ट...

ज़ी न्यूज़ डेस्क Wed, 23 Jun 2021-3:17 pm,
1/6

ये 5 हैं लिस्ट में

आइए जानते हैं बॉलीवुड की कुछ ऐसी ही एक्ट्रेस के बारे में जो शादी करने के बाद इंडस्ट्री में आईं और लोगों का दिल जीता.

2/6

अदिती राव हैदरी

2008 में फिल्म दिल्ली-6 से करियर शुरू करने वाली एक्ट्रेस अदिती राव हैदरी ने बालीवुड में आने से दो साल पहले यानी 2006 में सत्यदीप मिश्रा से शादी कर ली थी लेकिन इनका तलाक हो गया था. पद्मावत, बॉस, भूमि, मर्डर-3, रॉकस्टार, वजीर जैसी फिल्मों में काम कर अदिति दर्शकों के दिल पर छा गई थीं.

3/6

चित्रांगदा सिंह

2003 में फिल्म हजारों ख्वाहिशें ऐसी से बॉलीवुड में इंट्री करने वाली एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह पहले से ही शादीशुदा थी. उन्होंने 2001 में फेमस गोल्फर ज्योति सिंह से शादी की थी, हालांकि इन दोनों ने 2014 में तलाक ले लिया था. बावजूद इसके इंडस्ट्रीज में चित्रांगदा सिंह को दर्शकों ने खूब पसंद किया और इसी की बदौलत उन्होंने बाजार, बाबुमोशाय बंदूकबाज, इंकार, गब्बर इज बैक, सूरमा, साहेब बीवी और गैंगस्टर जैसी फिल्मों कई फिल्मों में काम किया.

4/6

माही गिल

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस माही गिल ने भी बॉलीवुड में इंट्री करने से पहले ही शादी कर ली थी, हालांकि इनका भी तलाक हो चुका है. माही ने करियर की शुरुआत देव डी से की थी. रिम्पी कौर ऊर्फ माही गिल ने साहेब बीवी और गैंगस्टर सीरीज, दबंग, पान सिंह तोमर, दबंग सीरीज, गुलाल और आगे से राइट जैसी फिल्मों में काम किया है और उन्हें दर्शक पसंद भी खूब करते हैं.

5/6

मल्लिका शेरावत

फिल्म मर्डर से बॉलीवुड में छाई मल्लिका शेरावत भी पहले से शादीशुदा थीं, हालांकि उनकी शादी की बात बहुत सालों बाद लोगों को पता चली और ये भी कि उनका एक बच्चा भी है. हालांकि मल्लिका ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत फिल्म जीना सिर्फ मेरे लिए से की थी लेकिन उनकी पहचान मर्डर फिल्म से हुई. मल्लिका ने चीन और हॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है. हिस्स, डर्टी पॉलिटिक्स, वेलकम, डबल धमाल, दशावतार जैसी फिल्मों में काम कर चुकी मल्लिका 2000 में एयर होस्टेस थीं और तब इनकी शादी हुई लेकिन बाद में इनका तलाक हो गया था. मल्लिका के एक्स हसबैंड पायलट हैं.

6/6

सनी लियोनी

पोर्न इंडस्ट्रीज से बॉलीवुड में आने वाली एक्ट्रेस सनी लियोनी ने 2011 में डेनियल वेबर के साथ शादी कर ली थी. इसके बाद वह बॉलीवुड में आईं और रागिनी एमएमएस-2, रईस, एक पहेली लीला, हेट स्टोरी-2, तेरा इंतजार जैसी फिल्मो में काम किया.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link