Akshay Kumar से लेकर Priyanka Chopra के टैटू में छुपा है कुछ राज, हर की एक अलग कहानी

बॉलीवुड में टैटू का ट्रेंड नया नहीं है, नया है तो इनके पीछे की वजह. कुछ सेलेब्स ने अपनी पसंद के टैटू भी बनवाए हैं तो कुछ ने टैटू के जरिये खुद को डिफाइन किया है. वहीं कुछ ने अपने रिश्ते में मौजूद प्यार को हमेशा याद रखने के लिए टैटू बनवाया है. ये टैटू इनके शरीर पर इनकी खूबसूरती या टशन को ही प्रूव नहीं करता बल्कि इनके मन की बात भी बताता है. तो आइए आज बॉलीवुड के उन सेलेब्स के टैटू को जानें जिनके पीछे कोई न कोई मकसद या कहानी रही है.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Thu, 25 Mar 2021-1:03 pm,
1/7

प्रियंका चोपड़ा का पापा के प्रति प्रेम दिखाता है उनका टैटू

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) राइट हैंड की कलाई पर "डैडी की लिल गर्ल का टैटू बना है. आपको बता दें कि ये टैटू आपके लिए एक शब्द हो सकते हैं, लेकिन प्रियंका के लिए ये बहुत मायने रखते हैं. ये टैटू उनके पापा अशोक चोपड़ा की हैंडराइटिंग में लिखा हुआ है. वह अपने पापा की सबसे लाडली थीं और उनका अटैचमेंट ये टैटू बताता है.

2/7

अक्षय कुमार का टैटू परिवार के प्रेम की मुहर है

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की पीठ और कंधे को जब आप देखेंगे तो उनके परिवार के प्रति प्रेम का भाव नजर आएगा. उनके बाएं कंधे पर उनकी पत्नी टीना यानी ट्विंकल के नाम का टैटू है. दाहिने कंधे पर बेटी नितारा के नाम का और पीठ पर बेटे के नाम का टैटू है. ये तीन उनकी दुनिया है.

3/7

दीपिका पादुकोण ने अपने एंकल और गले पर बनवाया है टैटू

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने सालों पहले रणबीर कपूर के प्यार में 'आरके' टैटू बनवाया था, हालांकि ब्रेकअप के बाद इस टैटू का डिजाइन बदल गया. लेकिन आप नहीं जानते कि यह दीपिका का एकमात्र टैटू नहीं है. उनके पास एक और टैटू है जो उनके एंकल पर बना है. एंकल के नाजुक बेल पर बनी पायलनुमा टैटू पर अपने ही हाथों से 'डीपी' लिखा है. पादुकोण ने एक प्रेस कांन्फ्रेंस में बताया था कि ये टैटू बनवाना सबसे ज्यादा दर्दनाक था, लेकिन उन्होंने इसे सहकर खुद को मजबूत बनाया है.

4/7

सैफ, करीना के नाम के टैटू को शगुन मानते हैं

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) ने पहली बार अपनी फिल्म टशन (2008) के सेट पर डेटिंग शुरू की थी और उसके कुछ दिन बाद ही सैफ ने करीना के प्रेम में अपने हाथ पर उनका नाम गुदवा लिया. इसे वह अपने प्यार का शगुन मानते हैं. एक इंटरव्यू में करीना ने बताया था कि उनका बेटा तैमूर हर बार टैटू देख कर पूछता है कि इसका क्या मतलब है, तो सैफ कहते हैं, 'यह तुम्हारी अम्मा का नाम है.'

5/7

कंगना रनौत के व्यक्तित्व का प्रदर्शन करता है उनका टैटू

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने व्यक्तित्व का प्रदर्शन अपने टैटू से किया है. उनके गले में एक नटखट सा टैटू है, जो एक लड़की का रूप है. ये टैटू भी कुछ बताता है. यह टैटू मुकुट शक्ति का प्रतिनिधित्व करता है और पंख सीमाओं को तोड़ने और लक्ष्यों को प्राप्त करने को दर्शाता है. कंगना ने अपने बाएं घुटने पर एक नन्ही परी का टैटू गुदवाया है, जो उनके एंजल्स के प्रति विश्वास को दिखाता है.

6/7

वरुण धवन के कान के पीछे टैटू

पहली बार वरुण धवन (Varun Dhawan) के टैटू की झलक फिल्म कलंक के प्रमोशन पर देखा गया था. उनके कान के पीछे 24 नंबर का टैटू बना है, जिसमें से '2' को गहरे लाल रंग में और '4' को काले रंग में उकेरा गया है. हालांकि धवन ने इस टैटू का मतलब नहीं बताया.

7/7

अर्जुन कपूर ने अपनी मां की याद में बनवाया है टैटू

2012 में अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की मां मोना कपूर की कैंसर से मौत हो गई थी. अर्जुन अपनी मां और बहन अंशुला के बहुत करीब रहे है. यही कारण है कि मां को समर्पित एक बहुत ही खास टैटू अपनी राइट कलाई पर हिंदी में 'मां' लिखवाया है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link