सोशल मीडिया पर छा गया सोफी का बिकिनी अवतार, वायरल हुई उनकी BOLD तस्वीरें

बॉलीवुड के सबसे फिट सेलेब्स में से एक सोफी चौधरी का कहना है कि उन्हें अत्यधिक डाइटिंग और अत्यधिक वर्कआउट पर भरोसा नहीं है.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Tue, 21 Jan 2020-6:41 pm,
1/5

इंस्टा पर शेयर की तस्वीरें

सोफी ने हाल ही में अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की, जो देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो गया.

2/5

गोल्डन कलर की बिकिनी में छाई सोफी

इन तस्वीरों में सोफी गोल्डन कलर की बिकिनी में नजर आ रही हैं, जिनकी तस्वीरें इंटरनेट पर गदर मचा रही है.

3/5

इसलिए इतना फिट हैं सोफी

बॉलीवुड के सबसे फिट सेलेब्स में से एक सोफी चौधरी का कहना है कि उन्हें अत्यधिक डाइटिंग और अत्यधिक वर्कआउट पर भरोसा नहीं है. मुंबई में फिटनेस ट्रेनर यसमीन करांचीवाला द्वारा मेजबान की जा रही पिलेट्स फेस्टिवल ऑफ इंडिया के तीसरे संस्करण में आने के दौरान सोफी ने कहा, "मुझे अत्यधिक डाइटिंग और अत्यधिक वर्कआउट पर भरोसा नहीं है. मेरा आदर्श हमेशा सामंजस्य रहा है. मेरा मानना है कि फिटनेस आपकी जीवनशैली का हिस्सा होना चाहिए और आपके लिए स्वाभाविक होना चाहिए. तब आपको यह मुश्किल नहीं लगेगा और आप इसे प्रतिदिन के बस एक काम की तरह नहीं लेंगे."

4/5

ये है सोफी का फिटनेस मंत्र

सोफी बोलीं, "मेरा मानना है कि किसी को भी हर दिन वर्कआउट करना चाहिए, चाहे वह डांस के माध्यम से हो, योग के माध्यम से हो, तैराकी के माध्यम से हो, इसे आप अपनी जिंदगी का हिस्सा बनाइए."

5/5

इंस्टाग्राम पर 21 लाख लोग करते हैं फॉलो

सोफी को इंस्टाग्राम पर 21 लाख लोग फॉलो करते हैं, इसलिए उनकी तस्वीरें इंस्टा पर आते ही वायरल होने लगती है. (फोटो साभारः सारी तस्वीरें सोफी चौधरी के इंस्टाग्राम अकाउंट से ली गई हैं)

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link