Happy Mother`s Day: मां बनते ही इन हसीनाओं ने एक्टिंग को कहा बाय, एक तो बच्चों के लिए पति से हुईं अलग

Happy Mother`s Day: मां बनना एक खास एहसास होता है. एक महिला खुद को तभी संपूर्ण महसूस करती हैं, जब वो मां बनती हैं और कुछ के लिए तो मां बनने के बाद कुछ जरूरी ही नहीं रह जाता है. आज हम आपको उन्हीं एक्ट्रेसेस के बारे में बताएंगे, जिन्होंने मां बनने के बाद अपने एक्टिंग करियर को त्याग दिया.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sun, 08 May 2022-3:48 pm,
1/5

ट्विंकल खन्ना: डिंपल कपाड़िया की बेटी और अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने मां बनते ही अपने फिल्मी करियर को त्याग दिया. हालांकि, उन्होंने नया करियर भी अपनाया अब वो किताबें लिखती हैं साथ ही वो एक इंटीरियर डेकोरेटर भी हैं.

 

2/5

सोनाली बेंद्रे: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे को भला कौन नहीं जानता. फिल्म ‘हम साथ-साथ हैं’ में अपने मासूम किरदार से सोनाली ने जो जगह दर्शकों के दिलों में बनाई थी वो आज भी ज्यों की त्यों हैं लेकिन मां बनने के बाद उन्होंने फिल्मी करियर से टाटा- बाय-बाय कह दिया था.

3/5

बबीता कपूर: करिश्मा और करीना कपूर की मां बबीता कपूर ने अपने बच्चों के करियर को बनाने में बहुत बलिदान दिए हैं. उन्होंने ना सिर्फ अपना फिल्मी करियर छोड़ा बल्कि पति से भी अलग जाकर रहने लगीं. बबीता और रणधीर करीब 26 साल अलग ही रहे.

4/5

5/5

लारा दत्ता: बॉलीवुड के कई बड़े अभिनेताओं के साथ काम कर चुकीं एक्ट्रेस लारा दत्ता भी फिल्मों से दूरी बना चुकी हैं. लारा की शादी साल 2011 में महेश भूपति के साथ हुई थी. शादी के एक साल बाद 2012 में जब वह प्रेग्नेंट हुई तो उन्होंने एक्टिंग छोड़ दी. लेकिन अब जब बेटी बड़ी हुई तो उन्होंने ओटीटी से एक्टिंग की दुनिया में वापसी की है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link