Urfi Javed Bride: उर्फी जावेद ने दुल्हन बनने के लिए पहनी ऐसी ड्रेस; लोग बोले- सुहागरात वाली नाइटी

Urfi Javed Becomes Bold Bride: एक्ट्रेस उर्फी जावेद एक बार फिर से अपने बोल्ड फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में आ गई है. इस बार उर्फी की जो तस्वीरें सामने आई हैं उन्हें देखने के बाद कयास लगाए जा रहा है कि उर्फी को लाइफ पार्टनर मिल गया है और वो व्हाइट वेडिंग रचा रही हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sun, 05 Jun 2022-1:45 pm,
1/7

बोल्ड फऐशन सेंस के लिए मशहूर उर्फी ने अपने ब्राइडल लुक से फैंस को टीज कर दिया है. सामने आई तस्वीरों को देखने के बाद फैंस की नजरें कुछ देर के लिए हटने का नाम ही नहीं ले रही हैं.

 

2/7

व्हाइट ब्राइड बनीं उर्फी जावेद का ये कोई लेटेस्ट नहीं बल्कि पुराना फोटोशूट है जिसकी तस्वीरें अब सामने आई है. तस्वीरों में उर्फी किसी परी जैसी दिखाई दे रही हैं.

3/7

हालांकि सोशल मीडिया पर उर्फी को इस व्हाइट ब्राइडल लुक के लिए काफी ट्रोल भी किया जा रहा है. कुछ लोगों का कहना है कि उर्फी ने इस दौरान भी बोल्डनेस को सारी हदें पार कर दी हैं.

4/7

उर्फी ने इस दौरान डीपनेक स्ट्रैपी सैटिन गाउन पहना है जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स उन्हे ट्रोल कर रहे हैं और कह रहे हैं कि ये ब्राइडल लुक नहीं बल्कि सुहागरात लुक ज्यादा लग रहा है.  

5/7

उर्फी जावेद अपने स्टाइलिश, ग्लैमरस और यूनिक लुक को लेकर सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहती हैं. इसके साथ ही उर्फी जावेद हर दिन अपने लुक्स के साथ एक से बढ़कर एक दिलचस्प एक्सपेरिमेंट्स भी करती दिखाई देती हैं.

 

6/7

उर्फी को हर चीज में ड्रेस ही दिखाई देती हैं. सेफ्टी पिन से लेकर कैंडी फ्लॉस और एनिमल शैल से लेकर बोरी और फोटोग्राफ्स तक उर्फी किसी भी चीज को बदन पर चिपकाकर उसे ड्रेस का नाम देने के लिए मशहूर हैं.

 

 

 

7/7

उर्फी के फैशन सेंस के कारण ही उन्हे जाना जाता है. इसके साथ ही उर्फी भी अपने फैंस के लिए हर दिन कुछ नया करना कभी नहीं भूलती हैं. उर्फी का इंस्टाग्राम देखें तो पूरा का पूरा उनके एक से बढ़कर एक बोल्ड लुक्स से पटा हुआ है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link