Urfi Javed Dress: कभी बोरी से बनाई ड्रेस कभी शीशे से ढका बदन...अपने फैशन स्टाइल से विदेशों में भी धूम मचा रहीं उर्फी

Urfi Javed Unique Style: उर्फी जावेद इन दिनों ना किसी सीरियल में नजर आ रही हैं और ना ही किसी रियलिटी शो में. लेकिन फिर भी लाइमलाइट में वो बराबर बनी हुई हैं इसका एक ही कारण है और वो है उर्फी जावेद का स्टाइल, जिसे लेकर वो देश ही नहीं विदेशों में भी पहचान बनाती जा रही हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sat, 18 Jun 2022-11:12 am,
1/6

उर्फी जावेद के ड्रेसिंग स्टाइल के बारे में हम क्या कहें. स्टाइल के साथ एक्सपेरिमेंट करना कोई उर्फी से सीखे. उर्फी घर से निकलती हैं तो अपने कपड़ों को लेकर चर्चा में आ जाती हैं. उनका एयरपोर्ट लुक हो या फिर कैजुअल वियर. उर्फी हर बार कमाल ही लगती हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)

2/6

भला क्या आपने देखी है बोरी से बनी हुई ड्रेस. अब तक आपने जूट से बने हुए कपड़े पहने हुए तो कई हसीनाओं को देखा होगा लेकिन बोरी से बनी हुई ड्रेस सिर्फ उर्फी ही पहन सकती हैं. उर्फी के हाथ बोरी लगी तो उन्होंने उसे काटकर छोटी सी स्कर्ट बना ली और शॉर्ट टॉप. (फोटो – सोशल मीडिया) 

3/6

क्या कभी देखी है सीपियों से बनी हुई ब्रा. उर्फी जावेद हैं तो ये भी मुमकिन है. हाल ही में समंदर किनारे उर्फी के इस अंदाज ने खूब कहर ढाया. इन तस्वीरों को देख फैंस पसीना-पसीना हो गए थे. (फोटो – सोशल मीडिया) 

4/6

फैशन के लिए तो उर्फी कोई भी खतरा उठाने को तैयार रहती हैं. फिर चाहे कांच से बनी ड्रेस क्यों ना पहननी पड़े. उर्फी जावेद ने हाल ही में शीशे से बनी ड्रेस पहन हर किसी को हैरान कर दिया था. (फोटो – सोशल मीडिया)

5/6

उर्फी जावेद को फूलों से बहुत प्यार है तभी तो ये हसीना फूलों की ड्रेस पहन फूल सी ही खूबसूरत लगती है. कभी खुद पर फूल लगाकर तो कभी फूल से बनी बिकिनी पहन उर्फी जावेद स्टाइल गोल देती रहती हैं. (फोटो – सोशल मीडिया) 

6/6

अगर फैशन के नाम पर कोई अपनी तस्वीरों से ही ड्रेस तैयार कर ले तो आप इस पर क्या कहेंगे. उर्फी जावेद ये काम भी कर चुकी हैं. जब उर्फी जावेद ने अपने शरीर पर खुद की तस्वीरें लगाईं तो लोगो ने सोशल मीडिया पर खूब रिएक्ट किया था. (फोटो – सोशल मीडिया)

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link