Vidisha Srivastava Bold Photos: बोल्डनेस में किसी से कम नहीं नई अनीता भाभी, दहकते हुस्न से पानी में लगा देती हैं आग!

Vidisha Srivastava Photos: विदिशा श्रीवास्तव अब भाभीजी घर पर हैं शो में अनीता भाभी का किरदार निभा रही हैं. और उन्हें इस रोल में खूब पसंद किया जा रहा है. वहीं रीयल लाइफ की बात करें उनका ग्लैमरस अंदाज सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरता है.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Thu, 28 Apr 2022-5:33 pm,
1/6

स्टाइल है कमाल

भाभीजी घर पर हैं शो में नई अनीता भाभी की खोज खत्म हो गई हैं. विदिशा श्रीवास्त्व को इस रोल के लिए फाइनल कर लिया गया है और होली स्पेशल एपिसोड से उन्होंने शो में एंट्री भी कर ली है. (फोटो – सोशल मीडिया)

2/6

हर अदा है बेमिसाल

शो में अनीता भाभी का किरदार काफी स्टाइलिश है और ग्लैमरस भी और इस किरदार के लिए विदिशा श्रीवास्तव परफेक्स च्वाइस हैं. ये हम क्यों कह रहे हैं वो इस तस्वीर को देखकर आप समझ ही गए होंगे. (फोटो – सोशल मीडिया)  

3/6

उफ्फ! तेरी अदा

विदिशा श्रीवास्तव शो में ही नहीं बल्कि रीयल लाइफ में भी काफी ग्लैमरस हैं जो अपनी बोल्ड अदाओं से पानी में भी आगे लगाने का माद्दा रखती हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)

4/6

जल परी

वैसे अगर आप नहीं जानते तो बता दें कि विदिशा साउथ की फिल्मों में खूब काम कर चुकी हैं और शायद यही वजह है कि अदाओं में उन्हें कोई नहीं पछाड़ सकता. (फोटो – सोशल मीडिया)

 

5/6

जादू है नशा है

विदिशा श्रीवास्तव को स्टाइल से ही रहना पसंद है और और अक्सर वो स्टाइलिश तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं. विदिशा ने 2007 में अपने करियर का आगाज किया था. (फोटो – सोशल मीडिया)

6/6

विदिशा की बोल्ड अदाएं

फिल्मों के अलावा विदिशा टीवी इंडस्ट्री में भी खूब काम कर चुकी हैं. 2017 में इन्हें अपने पहला शो ये है मोहब्बतें ऑफर हुआ था. इसके अलावा वो मेरी गुड़िया, श्रीमद भगवत महापुराण, कहत हनुमान जय श्री राम में नजर आ चुकी हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)  

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link