`तेरे नाम` में सिंपल सी दिखने वाली Bhumika Chawla, अब दिखती हैं इतनी ग्लैमरस, देखें PHOTOS

बॉलीवुड में अपनी पहली ही फिल्म `तेरे नाम` (Tere Naam) से रातों-रात स्टार बन जाने वाली एक्ट्रेस भूमिका चावला (Bhoomika Chawla) लंबे समय से हिंदी सिनेमा से दूर हैं. एक समय सलमान खान (Salman Khan) के संग रोमांस करके हिट हुईं भूमिका का भोला-भाला चेहरा आज भी लोगों के दिलों में बसा हुआ है. लेकिन अब वह भोली सी भूमिका काफी बदल चुकी हैं. देखिए भूमिका चावला की लेटेस्ट तस्वीरें...

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sat, 17 Jul 2021-5:02 pm,
1/7

तेरे नाम से मिली पहचान

2003 में बनी फिल्म 'तेरे नाम' से भूमिका चावला (Bhoomika Chawla) ने हिन्दी सिनेमा जगत में कदम रखा था. (फोटो साभार : Instagram@BhumikaChawla)

 

 

2/7

फिल्म की सफलता का नहीं मिला फायदा

'तेरे नाम' को सलमान खान के करियर के लिए संजीवनी माना जाता है. लेकिन इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस होने का कोई फायदा भूमिका को नहीं मिला. (फोटो साभार : Instagram@BhumikaChawla)

3/7

इन फिल्मों में आईं नजर

भूमिका ने 'तेरे नाम' के अलावा फिल्म 'रन', 'दिल ने जिसे अपना कहा', 'सिलसिले', 'गांधी माई फादर', 'दिल जो भी कहे' जैसी हिन्दी फिल्मों में भी काम किया है. (फोटो साभार : Instagram@BhumikaChawla)

4/7

सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का मिला पुरस्कार

भूमिका ने फिल्म 'युवाकुडु' से भूमिका ने अपने साउथ करियर की शुरुआत की थी. फिल्म एक हिट साबित हुई और इस फिल्म के लिए भूमिका को पहली बार सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के तेलुगू फिल्मफेयर अवार्ड से नवाजा गया था. (फोटो साभार : Instagram@BhumikaChawla)

5/7

43 साल की हैं भूमिका

भूमिका चावला (Bhoomika Chawla) का जन्म 21 अगस्त, 1978 को हुआ था. (फोटो साभार : Instagram@BhumikaChawla)

6/7

भरत ठाकुर से की शादी

4 साल तक अपने बॉयफ्रेंड रहे भरत ठाकुर को डेट करने के बाद दोनों ने 2007 में शादी की और 2014 में उन्हें एक बेटा भी हुआ. (फोटो साभार : Instagram@BhumikaChawla)

7/7

तेलुगू सिनेमा में हैं एक्टिव

भूमिका कई सालों से बॉलीवुड से नदारद हो चुकी हैं, लेकिन वह इन दिनों तमिल तथा तेलुगू फिल्मों में नजर आ रही हैं. (फोटो साभार : Instagram@BhumikaChawla)

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link