कौन हैं Kajal Aggarwal के मिस्टर राइट Gautam Kichlu? जानिए लव स्टोरी

सबके दिमाग में ये सवाल है कि आखिर कौन हैं ये गौतम किचलू और इन पर कैसे आ गया काजल का दिल?

ज़ी न्यूज़ डेस्क Thu, 29 Oct 2020-7:44 pm,
1/5

देखभाल कर चुना है अपना हीरो

काजल और गौतम के अफेयर की खबर बहुत कम लोगों को थी. पैंतीस साल की काजल को हमेशा लगता था कि जब तक रिश्ता पक्का ना हो जाए, गॉसिप नहीं बननी चाहिए. गौतम मुंबई में बिजनेस फैमिली को बिलॉन्ग करते हैं. उनकी पढ़ाई मेसाचुएट्स यूनिवर्सिटी, अमेरिका में हुई.   

2/5

इंटीरियर की कंपनी के मालिक हैं गौतम

मुंबई लौटने के बाद गौतम ने अपने इंटीरियर की कंपनी शुरू की. अपने आपको इंटरनेट एंटरप्रेन्योर मानने वाले गौतम डिसर्न लिविंग घर को सजाने के सामान तैयार करती हैं. गौतम देश-विदेश घूमने के शौकीन हैं.

 

3/5

ऐसे हुई काजल से मुलाकात

अपने बचपन की एक दोस्त की पार्टी में काजल की मुलाकात गौतम से हुई थी. काजल का मानना है कि वो हमेशा से चाहती थी कि उसका लाइफ पार्टनर बिलकुल फिल्मी ना हो. गौतम पहले उनके दोस्त बने फिर प्रेमी. 

 

4/5

मिलती है सोच

दोनों का बैक ग्राउंड और सोच भी काफी मिलती है. गौतम अपने काम को ले कर बहुत संजीदा हैं. काजल को लगता है वो ऐसे ही आदमी के साथ रह पाएगी जो खुद भी काम करे और उन्हें भी करने दे.

 

5/5

शादी हो तो ऐसी

काजल और गौतम की शादी में रस्में तो सारी होंगी पर गिने-चुने मेहमानों के बीच. कोविड महामारी के बीच में काजल ने शादी करने की क्यों सोची? अगर बाद में करतीं तो दूसरे सितारों की तरह वो भी डेस्टिनेशन वेडिंग या धूमधाम वाली शादी तो कर ही सकती थीं. पर काजल और गौतम दोनों को लगता है कि वे चाहे शादी कभी भी करते, अपने लोगों के बीच ही करते. धूमधाम या दिखावे वाली शादी में दोनों को यकीन नहीं है. सभी तस्वीरें साभार: Instagram@#kajgautkitched

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link