आजकल किस बात से खुश हैं Kriti Sanon? 2021 का कर रहीं इंतजार

फिल्म ‘पानीपत’ (Panipat) में निभाए रोल के लिए कृति सैनन (Kriti Sanon) की काफी तारीफ हो रही है. इस समय एक्ट्रेस काफी खुश हैं, जिसकी एक नहीं, कई खास वजह हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Wed, 25 Nov 2020-10:18 pm,
1/6

सफलता की कई हैं वजह

चंडीगढ़ में अगली फिल्म की शूटिंग की बात हो या लॉकडाउन में परिवार के बीच वक्त बिताना, कई वजहों से कृति सैनन (Kriti Sanon) काफी व्यस्त रही हैं. आज वह देश की पसंदीदा एक्ट्रेस में गिनी जाती हैं और उनकी इस सफलता की कई वजह हैं.

2/6

मिले 7 नए प्रोजेक्ट

करीबी सूत्रों से पता चला है कि कृति इस समय कई फिल्मों की स्क्रिप्ट पढ़ने में व्यस्त हैं. अब तक उन्हें 7 प्रोजेक्ट्स के ऑफर मिल चुके हैं.

3/6

डायरेक्टर्स की पहली पसंद

कृति इस समय चंडीगढ़ में अपनी अगली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. वह ‘बरेली की बर्फी’ (Bareilly Ki Barfi), ‘लुका छुपी’ (Luka Chuppi), ‘हाउसफुल 4’ (Housefull 4) जैसी फिल्में देने के बाद डायरेक्टर की पसंदीदा एक्ट्रेस में शुमार हो गई हैं. उन्हें कई दिलचस्प प्रोजेक्ट मिल रहे हैं. 2021 में वह लगभग 5 नए प्रोजेक्ट में काम शुरू कर सकती हैं.

4/6

मिला बड़े स्टार का साथ

कृति सैनन (Kriti Sanon) अपनी अगली फिल्म ‘मिमी’ (Mimi) में अहम रोल निभाती नजर आएंगी. इस फिल्म की कहानी सरोगेसी पर आधारित है. वह अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘बच्चन पांडे’ (Bachchan Pandey) में भी नजर आएंगी.    

5/6

सुशांत से थी खास दोस्ती

सुशांत सिंह राजपूत और कृति सैनन के बीच खास दोस्ती थी. दिवंगत एक्टर के पिता ने बताया था कि उनके बेटे के अंतिम संस्कार में सिर्फ कृति सैनन ही उनसे बात करने पहुंची थीं.

6/6

सोशल मीडिया में हैं काफी सक्रिय

बॉलीवुड ऐक्ट्रस कृति सैनन अपनी फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी ऐक्टिव रहती हैं. कई फिल्मों में काम कर चुकीं कृति सैनन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक से एक खूबसूरत फोटोज शेयर की हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link