Popular Web Series To Watch With Family: अगर आप परिवार के साथ कोई वेब सीरीज देखना चाहते हैं और समझ में नहीं आ रहा कि कौन सी वेब सीरीज देखें, तो आपके लिए ये वेब सीरीज बेस्ट हो सकती हैं. ये 5 वेब सीरीज साफ सुथरी और हंसी मजाक से भरपूर हैं. यहां तक कि इसमें एक भी ऐसा सीन नहीं है जिसे आप परिवार के सामने ना देख पाए. जानिए ये फैमिली एनटरटेनमेंट वाली इन 5 वेब सीरीज के बारे में.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गुल्लक- सोनी लिव
अगर आप किसी ऐसी वेब सीरीज को देखना चाहते हैं जो आपके घर से जुड़ी हल्की फुल्की कहानी को दर्शाती है तो आपके लिए  'गुल्लक' (Gullak) वेब सीरीज बेस्ट हो सकती है. इस वेब सीरीज में ऐसे-ऐसे किरदार है जिससे आप खुद को आसानी से कनेक्ट कर सकते हैं. ये सोनी लिव पर मौजूद है.


 



 


 


घर वापसी- डिज्नी हॉट स्टार प्लस
पढ़ाई करके जॉब करने के लिए बच्चे घर से बाहर जाते हैं. लेकिन जब वही बच्चे घर आते हैं तो क्या होता है और नौकरी छूटने के बाद उनकी क्या हालत होती है यही वेब सीरीज 'घर वापसी' (Ghar Wapsi) में दिखाया गया है. इसे आप डिज्नी हॉट स्टार प्लस देख सकते हैं. 


 



 


ये मेरी फैमिली- अमेजन मिनी टीवी
जूही परमार की वेब सीरीज 'ये मेरी फैमली' का दूसरा सीजन हाल ही में रिलीज हुआ है. इस वेब सीरीज के पहले पार्ट में गर्मियों की छुट्टियां दिखाई गई थी तो वहीं दूसरा सीजन ठंड के मौसम पर बेस्ड है. दोनों ही सीजन को दर्शकों का काफी प्यार मिला. पहले सीजन को टीवीएफ पर तो वहीं दूसरे सीजन को अमेजन प्राइम मिनी टीवी पर देख सकते हैं. 


 



 


 


 



 


 


होम शांति- डिज्नी हॉट स्टार
परिवार के बीच होती खट्टी मीठी नोकझोंक को 'होम शांति' (Home Shanti) वेब सीरीज में दिखाया गया है. ये एक कॉमेडी ड्रामा वेब सीरीज है जिसे आप घर बैठकर ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉट स्टार पर देख सकते हैं.