Adipurush Movie Release Date: प्रभास (Prabhas) और कृति सेनन (Kriti Sanon) स्टारर आदिपुरुष की रिलीज का काउंटडाउन शुरू हो चुका है. 16 जून को फिल्म रिलीज होगी लेकिन उससे ठीक 10 दिन पहले मेकर्स ने दर्शकों को बड़ा तोहफा दिया है. इस फिल्म के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे दर्शकों के लिए फाइनल ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है जिसमें दमदार एक्शन की झलक तो दिख ही रही है लेकिन सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के किरदार से आप नजरें हटा ही नहीं पाएंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रावण बनकर खूब जचे सैफ अली खान
आदिपुरुष का नया ट्रेलर 2 मिनट 24 सेकेंड का है जिसकी शुरुआत होती है रावण बने सैफ अली खान से जो जानकी (कृति सेनन) का हरण करने के लिए आता है. बस इसी सीन से आपकी नजरें सैफ पर टिकती हैं और आप चाहकर भी निगाहें उनसे हटा नहीं पाएंगे. इस पूरे ट्रेलर में अधर्म पर धर्म की विजय का सार दिखता है. 



हनुमान जी के लिए रिजर्व रहेगी एक सीट
वहीं आदिपुरुष के मेकर्स ने तय किया है कि फिल्म रिलीज के बाद हर थियेटर में एक सीट सिर्फ हनुमान जी के लिए रिजर्व रखी जाएगी. जिसे बेचा नहीं जाएगा. इसकी वजह है कि वो मान्यता जिसके मुताबिक जहां श्री राम का जिक्र होगा वहां हनुमान जी जरूर होते हैं लिहाजा इस फिल्म के दौरान एक सीट को आरक्षित किया गया है. 


500 करोड़ है फिल्म का बजट
जी हां...फिल्म को बनाने में बड़ी रकम खर्च हुई है. बताया जा रहा है कि आदिपुरुष 500 करोड़ के बजट में बनी है और ज्यादातर हिस्सा खर्च हुआ है फिल्म के ग्राफिक्स में. जिसे भव्य और रीयल दिखाने के लिए पानी की तरह पैसा बहाया गया है. वहीं ट्रेलर से मेहनत साफ नजर भी आ रही है. फिल्म का निर्देशन किया है ओम राउत ने जो इससे पहले तान्हाजी जैसी सुपरहिट फिल्म बना चुके हैं. 16 जून को अब आदिपुरुष रिलीज होने जा रही है.