Adipurush Teaser Leak: सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की अपकमिंग फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. इस फिल्म को लेकर फैंस का क्रेज सांतवे आसमान पर है. तान्हाजी फेम निर्देशक ओम राउत की इस फिल्म में सुपरस्टार प्रभास प्रभु श्रीराम का किरदार निभाने वाले हैं. रामायण की कहानी पर आधारित फिल्म आदिपुरुष में बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान लंकेश का किरदार निभाएंगे. इस फिल्म को मेकर्स अगले साल जनवरी 2023 में रिलीज करने वाले हैं. फिल्म के अभी तक एनाउंसमेंट पोस्टर्स ही सामने आए हैं. प्रभास के लुक से लेकर बाकी किरदारों के लुक को बेहद टाइट सिक्योरिटी में रखा गया है. जिसे अभी तक जारी नहीं किया गया है. इस बीच एक वीडियो इंटरनेट की दुनिया में तेजी से वायरल हो रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'आदिपुरुष' की झलक


इस वीडियो में आदिपुरुष की पहली झलक दिखाई दे रही है. जिसके बाद इस वीडियो पर लोगों की नजरें टिक गई हैं. इस वीडियो को देखने से लगता है कि ये आदिपुरूष का टीजर वीडियो है. मगर दरअसल, ये एक फैन मेड वीडियो है. जिसमें प्रभास का दमदार लुक नजर आ रहा है. इस वीडियो को प्रभास ट्रेंड्स के ट्विटर हैंडल पर शेयर किया गया है. जिसे देख फैंस बेकाबू हो रहे हैं. यहां देखें आदिपुरुष का वायरल हुआ फैन मेड वीडियो.


 



 


'बाहुबली' के बाद नहीं दी हिट फिल्म


सुपरस्टार प्रभास अपनी 'बाहुबली' सीरीज के बाद हिंदी दर्शकों को फिर से लुभाने में अभी तक सफल नहीं हुए हैं. उनकी पिछली फिल्में 'साहो' और 'राधे श्याम' हिंदी ही नहीं, साउथ सिनेमाई बॉक्स ऑफिस पर भी बुरी तरह से फेल हुई थीं. इसके बाद सुपरस्टार प्रभास की इस फिल्म पर हर किसी की नजर है. इस फिल्म के साथ प्रभास फुल फ्लैज्ड बॉलीवुड फिल्म में नजर आएंगे. फिल्म में सीता का किरदार अदाकारा कृति सेनॉन निभाने वाली हैं. लक्ष्मण के रोल में सनी सिंह नजर आएंगे. जबकि, रावण के किरदार में सैफ अली खान नजर आने वाले हैं.



ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर