Pranysqa Misha in America's Got Talent: भारत की बेटियों ने एक बार फिर दुनिया के सामने साबित कर दिया है कि वह किसी से कम नहीं हैं. जी हां...अमेरिकाज गॉट टैलेंट में इन दिनों भारतीय बच्चों की जय-जय देखने को मिल रही है. 13 साल की अर्शिया शर्मा, 11 साल की माया नीलकातंन के बाद अब 9 साल की प्रन्यास्का मिश्रा ने अमेरिका के सबसे बड़े टैलेंट शो के मंच पर अपनी परफॉर्मेंस से जजों की तारीफें बटोरी हैं. इन तीनों बच्चियों की सिर्फ अमेरिकाज गॉट टैलेंट में ही नहीं, पूरी दुनिया में तारीफें हो रही हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्रन्यास्का मिश्रा की आवाज पर झूमी दुनिया


अमेरिकाज गॉट टैलेंट ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब हैंडल पर हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें महज 9 साल की क्यूट पिंक ड्रेस पहने लड़की ने अपनी सुरीली आवाज से हर किसी को दीवाना बना रही हैं. इस 9 साल की बच्ची का नाम प्रन्यास्का शर्मा है, जो भारतीय मूल की हैं और फ्लोरिडा में रहती हैं. प्रन्यास्का ने अमेरिकाज गॉट टैलेंट में अपनी आवाज से सभी जजेस और ऑडियंस को स्टैंडिंग ओवेशन देने पर मजबूर कर दिया है.  



आनंद मंहिद्रा ने की तारीफ


प्रन्यास्का मिश्रा की परफॉर्मेंस का वीडियो शेयर करते हुए बिजनेस टॉयकून आनंद महिंद्रा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है. आनंद महिंद्रा ने लिखा- 'इस धरती पर चल क्या रहा है,  पिछले दो हफ्तों में दूसरी बार, एक यंग- बहुत यंग भारतीय मूल की महिला ने अमेरिकाज गॉट टैलेंट के स्टेज पर रॉक कर दिया है...' 



अर्शिया शर्मा ने बटोरीं अमेरिका में खूब तालियां


महज 13 साल की अर्शिया शर्मा एक बेहतरीन डांसर हैं,  वह भारत के जम्मू-कश्मीर से आती हैं और उन्होंने अमेरिकाज गॉट टैलेंट के मंच पर कमाल का डांस परफॉर्मेंस करके दुनिया भर की तारीफें बटोरी हैं. अर्शिया शर्मा ने अमेरिकाज गॉट टैलेंट के मंच पर हॉरर मूवी द एक्सोरसिस्ट से इंस्पायर डांस किया था. अर्शिया के डांस मूव्स देखने के बाद टैलेंट शो पर मौजूद ऑडियंस और जजों की आंखें और मुंह खुले के खुले रह गए थे.  अर्शिया ने अमेरिकाज गॉट टैलेंट से पहले डांस मास्टर इंडिया 2 और डीआईडी लिटिल मास्टर में भी अपना टैलेंट दिखाया था.  



माया नीलकांतन की रॉकिंग परफॉर्मेंस ने बनाया दीवाना


भारत की 11 साल की बेटी माया नीलकांतन ने अमेरिकाज गॉट टैलेंट में अफनी रॉकिंग परफॉर्मेंस के लिए खूब तालियां बटोरी हैं. माया, चेन्नई की रहने वाली हैं और उन्होंने मेटालिका, टूल और अन्य फेमस गानों की मेटल रॉक परफॉर्मेंस से पॉपुलैरिटी पाई है. माया नीलकानंत का एक यूट्यूब चैनल भी है, जिसे उनके पैरेंट्स संभालते हैं. अमेरिकाज गॉट टैलेंट में माया नीलकांतन की परफॉर्मेंस पर आनंद महिंद्रा ने भी उनकी तारीफों में पुल बांधे थे.  



एक शख्स के कहने पर चुपके से अमृता सिंह ने सैफ अली खान को खिला दी थीं नींद की गोलियां! सालों बाद पता लगा सच