Akash Ambani Shloka Mehta Second Pregnancy: मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और नीता अंबानी (Nita Ambani) के घर एक बार फिर खुशियां आने वाली हैं, एक बार फिर अंबानी परिवार में किलकारियां गूंजने वाली हैं. कुछ समय पहले ही इस बिजनेस फैमिली ने ऐलान किया था कि ईशा अंबानी और आनंद पिरामल (Isha Ambani Anand Piramal) के जुड़वा बच्चे (Isha Ambani Twins) हुए हैं और अब उनके घर में फिर से एक बच्चा आने वाला है. बता दें कि मुकेश-नीता अंबानी के बड़े बेटे, आकाश अंबानी (Akash Ambani) की पत्नी, श्लोका मेहता (Shloka Mehta) एक बार फिर प्रेग्नेंट हैं, बहुत जल्द मां बनने वाली हैं. आकाश और श्लोका ने अपनी इस गुड न्यूज को खुद अनाउंस तो नहीं किया है लेकिन एनएमएसीसी (NMACC) के लॉन्च पर अंबानी परिवार की बड़ी बहू को अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते देखा गया था. देखें प्रेग्नेंट श्लोका मेहता (Pregnant Shloka Mehta) की नई फोटोज...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Akash Ambani की पत्नी ने लहंगा पहन फ्लॉन्ट किया बेबी बंप


आकाश अंबानी और श्लोका मेहता को जब NMACC Launch के पहले दिन पर देखा गया था, दोनों साथ में काफी अच्छे लग रहे थे और यहां ही पहली बार श्लोका ने अपना बेबी बंप मीडिया के सामने दिखाया था. नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर के लॉन्च के दूसरे दिन पर भी श्लोका मेहता एक खूबसूरत लहंगे में नजर आईं जिसमें उनकी सेकेंड प्रेग्नेंसी और साफ तरह से नजर आ रही थी.



तस्वीरों में बेहद खूबसूरत लगीं प्रेग्नेंट Shloka Mehta 


आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं कि श्लोका मेहता ने एक बेहद सुंदर चिकनकारी का लहंगा पहना हुआ है जिसका हॉल्टर-नेक ब्लाउज लुक को एक मॉडर्न टच दे रहा है. दुपट्टे के बिना वाले श्लोका इस लुक में उनका बेबी बंप (Shloka Mehta Baby Bump) और अच्छे से नजर आ रहा है और इन फोटोज में तो अंबानी परिवार की बड़ी बहू अपने बेबी बंप को अपने हाथ से पकड़े नजर आ रही हैं. श्लोका ने मेकअप बहुत लाइट करवाया है पर उनका चेहरा प्रेग्नेंसी की वजह से काफी ग्लो कर रहा है. 


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे