Preity Zinta Share Throwback Video: प्रीति जिंटा और शाहरुख खान की जोड़ी को एक साथ देख फैंस आज भी खुश हो जाते हैं. दोनों ने 'वीर जारा' से लेकर 'दिल से' तक, कई सारी कमाल की फिल्मों में एक साथ काम किया है. फिल्मों के साथ-साथ दोनों सितारे अवॉर्ड फंक्शन में भी परफॉर्मेंस दिया करते थे. हाल ही में एक्ट्रेस ने सालों पहले हुए एक अवॉर्ड फंक्शन का रिहर्सल वीडियो शेयर किया है. साथ ही बताया कि वो तैयारी की वजह से 2 दिन तक नींद नहीं ले पाई थीं. फिर किंग खान ने एक्ट्रेस की मदद की थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्रीति जिंटा ने शेयर किया पुराना वीडियो


सामने आए वीडियो में प्रीति जिंटा शाहरुख खान के साथ साल 2004 में रिलीज हुई फिल्म 'वीर जारा' के तेरे लिए हम हैं जिए' पर तैयारी करती दिख रही हैं. साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, "हम अवार्ड शो के लिए रिहर्सल कर रहे थे. मुझे याद है कि मुझे दो दिनों तक नींद नहीं आई थी और मेरा हाल बुरा हो गया था. शाहरुख ने अपने मजाकिया अंदाज में इस रिहर्सल को आसान बना दिया था." वीडियो में दोनों एक साथ रिहसर्ल करते बहुत शानदार दिख रहे हैं.



कब रिलीज हुई थी 'वीर जारा'


फिल्म 'वीर जारा' साल 2004 में रिलीज हुई थी. शाहरुख खान और प्रीति जिंटा के अलावा दिव्या दत्ता जैसे सितारों ने भी इस फिल्म में काम किया था. ना सिर्फ शाहरुख और प्रीति, बल्कि बॉलीवुड की बेस्ट फिल्मों की लिस्ट में आज भी  'वीर जारा'  का नाम शामिल है.