Preity Zinta Claimed Bollywood is Not Safe: प्रीति जिंटा ने अपने करियर की शुरुआत साल 1998 में शाहरुख खान की फिल्म 'दिल से' से की थी. अपनी पहली ही फिल्म से प्रीति जिंटा बॉलीवुड से लेकर अपने फैंस के दिलों में बस गई थीं. इस फिल्म के बाद एक्ट्रेस बॉबी देओल के साथ फिल्म 'सोल्जर' में नजर आईं. हर कोई उनके डिम्पल और क्यूट स्माइल का दीवाना हो गया था. अपने 26 साल के करियर में दर्जनों फिल्मों में काम किया, जिनको बेहद पसंद किया गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भले ही वो फिल्मों में कम एक्टिव रहती हैं, लेकिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. इसी बीच एक्ट्रेस का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस ने एक चौंकाने वाला दावा करते हुए बताया कि क्यों लड़के और लड़कियों के लिए बॉलीवुड सुरक्षित जगह नहीं है? प्रीति जिंटा ने खुलासा किया था कि बिना किसी बैकग्राउंड के बॉलीवुड में अपना करियर बनाने वाली प्रीति जिंटा ने एक बार बताया था कि इंडस्ट्री उन लड़के-लड़कियों के लिए सुरक्षित जगह नहीं है, जिनके पास कोई बैकग्राउंड नहीं है.



प्रीति जिंटा ने बताया बॉलीवुड का सच


'वीर जारा' एक्ट्रेस प्रीति जिंटा हमेशा से अपने साफ रैवय और बिना फिल्टर वाले बयानों को लेकर जानी जाती हैं. उनका जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें एक्ट्रेस ने खुलकर बात की और बताया कि कैसे बॉलीवुड में लोग किरदारों के लिए कुछ भी करने को तैयार हो जाते हैं. अपने पुराने इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा था, 'बॉलीवुड उन लड़कियों या लड़कों के लिए सुरक्षित जगह नहीं है, जिनके पास कोई बैकग्राउंड नहीं है. ये फिल्मी बैकग्राउंड के बारे में नहीं है, ये किसी भी बैकग्राउंड के बारे में है'. 


5 साल तक झेला मिसकैरेज का दर्द, तब जाकर सरोगेसी से मां बनीं किरण राव, बोलीं- ब्रेक लेने का नहीं कोई पछतावा



किरदारों के लिए कुछ भी करते हैं लोग...


एक्ट्रेस ने आगे बात करते हुए कहा, 'क्योंकि ऐसे बहुत सारे लोग हैं जो फिल्मों में काम करने या अपने किरदार के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार रहते हैं. तो फिर, अगर मैं सड़क के बीच में जाकर खड़ी हो जाऊं और कहूं,आ बैल मुझे मार या कोई कार मुझे कुचल देगी'. प्रीति जिंटा ने जीन गुडइनफ के साथ शादी के बाद इंडस्ट्री से ब्रेक ले किया है. साथ ही एक्ट्रेस पिछले कुछ सालों में किंग्स XII पंजाब की मालिक बनकर अपना ध्यान आईपीएल पर केंद्रित कर रही हैं. प्रीति के सरोगेसी से दो जुड़वां बच्चे हैं.