नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा इन दिनों आईपिएल में अपनी टीम का साथ देने में बिजी हैं. इसी दौरान वह लगातार अपनी टीम के लिए प्रार्थना भी कर रही हैं. दरअसल, आईपीएल की टीम किंग्स इलेविन पंजाब प्रीति जिंटा की है और वह अपनी टीम को हर तरह से सपोर्ट कर रही हैं. इसी दौरान वह शनिवार को उज्जैन में महाकाल के दर्शन के लिए पहुंची थीं. वह यहां सूट सलवार में पहुंची थी, जिस वजह से मंदिन के पुजारियों ने उन्हें गर्भगृह के दर्शन नहीं करने दिए और उन्हें बाहर खड़े रहकर ही पूजा करनी पड़ी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दैनिक भास्कर में प्रकाशित एक खबर के मुताबिक, प्रीति शनिवार को सफेद रंग के सलवार सूट में महाकाल की पूजा अर्चना के लिए पहुंची थीं. वह इंदौर से दोपहर 3 बजे उज्जैन पहुंची और महाकाल मंदिर गईं. यहां पुजारियों ने भी जल्द से जल्द पूजा की तैयारी की. महाकाल के गर्भगृह में आम दर्शनार्थियों का प्रवेश बंद होने के वक्त महिलाएं केवल साड़ी पहन कर ही अंदर जा सकती हैं. इस वजह से पुजारी राजेश गुरु ने प्रीति को गर्भगृक के बाहर देहरी पर ही खड़ाकर पूजा कराई. 


गौरतलब है कि, प्रीति जल्द ही बड़े पर्दे पर भी वापसी करने वाली हैं. वह फिल्म 'भैया जी सुपरहिट' से कमबैक कर रही हैं. इस फिल्म में सनी देओल, प्रीति जिंटा और अमिशा पटेल लीड रोल में नजर आएंगे. इस फिल्म का निर्देशन नीरज पाठक कर रहे हैं. हालांकि, आपको बता दें कि यह फिल्म पिछले काफी वक्त से सुर्खियों में थी लेकिन बीच में ऐसी खबरें आईं थी कि इस फिल्म का काम रोक दिया गया है. जिसके बाद अप्रैल में ही फिल्म को पोस्टर को रिलीज किया गया था और रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म इस साल सितंबर में रिलीज की जाएगी.


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें