Preity Zinta Lahore 1947: बॉलीवुड की डिंपल गर्ल यानी प्रीति जिंटा कई सालों के गैप के बाद सनी देओल स्टारर 'लाहौर 1947' से सिल्वर स्क्रीन पर कमबैक करने जा रही हैं. कमबैक की खबरों को लेकर लाइमलाइट में बनी हुईं प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें एक्ट्रेस 'लाहौर 1947' की टीम के साथ नजर आ रही हैं. प्रीति ने अपने पोस्ट में बताया है कि 'लाहौर 1947' का रैपअप हो गया है और यह निश्चित तौर पर उनकी अबतक की सबसे मुश्किल फिल्म थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्रीति जिंटा ने खत्म की 'लाहौर 1947' की शूटिंग


प्रीति जिंटा (Preity Zinta Instagram) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है. जिसमें लाहौर 1947 की स्क्रिप्ट से लेकर फिल्म की टीम की झलक और केक भी दिखाया गया है. साथ ही एक्ट्रेस ने एक लंबा-चौड़ा कैप्शन भी लिखा है. प्रीति ने लिखा- 'लाहौर 1947 की शूटिंग पूरी हो गई है और मैं इस बेहतरीन अनुभव के लिए पूरी कास्ट और क्रू की जितनी आभारी हूं, उतना कम है. मुझे पूरी उम्मीद है कि आप सभी इस फिल्म की उतनी ही तारीफ करेंगे और आनंद लेंगे, जितना हमने इस बनाते समय लिया है. यह निश्चित तौर पर मेरी अब तक की सबसे मुश्किल फिल्म है. पिछले कुछ महीनों की कड़ी मेहनत और धैर्य के लिए सभी को पूरे मार्क्स. राज जी, आमिर, सनी, शबाना जी, संतोष सिवन और ए आर रहमान को तहे दिल से शुक्रिया.' 



रवीना टंडन और ड्राइवर पर 3 महिलाओं से मारपीट का आरोप, वायरल वीडियो में पीड़ित का दावा- नशे में थीं एक्ट्रेस 


प्रीति जिंटा और सनी देओल की फिल्म 'लाहौर 1947'


'लाहौर 1947' (Lahore 1947 Movie) में प्रीति जिंटा के साथ सनी देओल (Sunny Deol) की जोड़ी देखने को मिलेगी. आमिर खान के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म की अनाउंसमेंट बीते साल हुई थी. 'लाहौर 1947' से पहले प्रीति और सनी की जोड़ी 'हीरो: लव  स्टोरी ऑफ एक स्पाई', 'फर्ज' और 'भैयाजी सुपरहिट' में दिखाई दी थी. प्रीति जिंटा आखिरी बार 'भैयाजी सुपरहिट' में ही दिखाई दी थीं, यह फिल्म साल 2018 में आई थी. 


इधर अंबानी की पार्टी में थम नहीं रही रणवीर की मस्ती, उधर मॉम-टू-बी दीपिका हर दिन बाहर कर रहीं डिनर; Video वायरल