Priyanka Chopra Replaced Zoe Saldana: ग्लोबल आइकॉन के तौर पर अपनी दमदार पहचान बनाने वाली प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड में एक बड़ी एक्ट्रेस के तौर पर जानी जाती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जिसने सभी को हैरान कर दिया है. इस खबर को Reddit थ्रेड पर शेयर किया गया है, जिसपर सोशल मीडिया यूजर्स भी अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. हालांकि, इस खबर को लेकर अभी कोई पुष्टि नहीं की गई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

खबर की मानें तो प्रियंका ने रूसो ब्रदर्स (Russo Brothers) के अपकमिंग प्रोजेक्ट 'द ब्लफ़' (The Bluff) में हॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस जो सलदाना (Zoe Saldana) को रिप्लेस कर दिया है. हालांकि, इन तमाम रह की खबरों ने हॉलीवुड इंडस्ट्री में हलचल मचा दी है. वहीं, इस खबर को लेकर पीसी के फैंस काफी एक्साइटेड हैं. खबरों की मानें तो ये एक पीरियड ड्रामा फिल्म हैं. हालांकि, अभी फिल्म से जुड़ी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है, जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार है. 



हाल ही में बेटी का मनाया दूसरा जन्मदिन 


हाल ही में प्रियंका और उनके पति निक जोनास (Nick Jonas) ने अपनी बेटी मालती मैरी का दूसरा जन्मदिन मनाया. प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम पर न केवल पार्टी की बल्कि परिवार की मंदिर की भी कुछ तस्वीरें शेयर की थी, जिसको खूब पसंद किया गया था. कपल की बेटी मालती का जन्म साल 2022 में सरोगेसी के जरिए हुआ था. एक्ट्रेस ने इस बारे में बात करते हुए बताया था कि उन्होंने अपनी मेडिकल कॉम्प्लिकेशन के चलते सरोगेसी को चुना था. एक्ट्रेस ने खुलासा किया था कि उनको कुछ मेडिकल कॉम्प्लिकेशन्स थीं.