15 मार्च. बॉलीवुड कपल की शादी. ये कपल कोई और नहीं बल्कि एक्टर पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा हैं. दोनों के लिए ये दिन बेहद खास हैं. 13 मार्च से दोनों के प्री-वेडिंग फंक्शन दिल्ली एनसीआर में शुरू हुए. अब शादी का वो पल आ चुका है, जिसके दोनों ने सपने संजोए थे. पुलकित सम्राट की शादी की फोटोज सामने आ चुकी हैं. कुछ फोटो तो उनकी बारात की भी सामने आई जहां दूल्हेराजा खूब डांस करते दिख रहे हैं. चलिए दिखाते हैं पुलकित सम्राट की शादी की पहली तस्वीर.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलकित सम्राट की सोशल मीडिया पर सामने फोटोज आई हैं. ये फोटो हैं बारात की. जहां खूब बैंड-बाजा और ढोल नगाड़े बजाए जा रहे हैं. दूल्हेराजा ने भी घोड़ी पर नहीं बल्कि विंटेज कार पर अपनी बारात निकाली है. सबसे खास बात ये है कि दूल्हेराजा पुलकित सम्राट खूब डांस करते भी दिख रहे हैं.


पुलकित सम्राट की शेरवानी
इन तस्वीरों में पुलकित की शेरवानी और पूरा लुक भी दिख रहा है. सिर पर साफा, लाइट ग्रीन कलर की शेरवानी और पांव में जूती नजर आ रही हैं. वहीं सभी बारातियों ने भी पगड़ी लगाई हुई है. अभी फैंस को पुलकित और कृति की शादी की फोटोज पर खूब प्यार बरसा रहे हैं. कपल ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर इन फोटोज को शेयर किया है.




कहां हुई पुलकित-कृति की शादी
पुलकित और कृति दिल्ली के नजदीक मानेसर में शादी कर रहे हैं. करीब 200 लोग इस शादी में शामिल हुए हैं. जहां बॉलीवुड सेलेब्स को भी न्योता मिला है. बताया जा रहा है कि फरहान अख्तर से लेर ऋचा चड्ढा जैसे सेलेब्स नजर आ सकते हैं.


पुलकित सम्राट की पहली शादी
मालूम हो, पुलकित सम्राट की ये दूसरी शादी है. उनकी पहली शादी सलमान खान की मुंहबोली बहन श्वेता संग हुई थी. मगर सालभर के अंदर ये रिश्ता टूट गया था. पिछले लंबे समय से पुलकित और कृति साथ में हैं. अब इस प्यार को वह शादी में बदल रहे हैं