Pulkit Samrat Kriti Kharbanda Marriage:  बॉलीवुड एक्टर पुलकित सम्राट और एक्ट्रेस कृति खरबंदा की शादी की तैयारी हो चुकी है. एक्टर मुंबई से दिल्ली पहुंच चुके हैं. अब तो सोशल मीडिया पर दूल्हे राजा पुलकित सम्राट का नया वीडियो सामने आया है जहां वह पीला कुर्ता पहने दिख रहे हैं. इसे देखने के बाद कहा जा रहा है कि एक्टर की हल्दी सेरेमनी है और वह उसी की लिए तैयार हुए हैं. चलिए पुलकित सम्राट का लेटेस्ट क्लिप दिखाते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा 15 मार्च को होटल मानेसर में शादी रचाने वाले हैं. इस शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन 13 मार्च से शुरू हो रहे हैं. 'हिंदुस्तान रिपोर्ट' के मुताबिक,  पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा की शादी के फंक्शन काफी इंटीमेट रहेंगे जहां फैमिली और दोस्तों के शामिल होने की उम्मीद है. शादी पंजाबी अंदाज में होगा, जहां ढेर सारा म्यूजिक, खाना और मस्ती होने वाली है.


पुलकित सम्राट की हल्दी और वीडियो
पपाराजी के इंस्टाग्राम हैंडल से पुलकित सम्राट का वीडियो देखने को मिला है. इस वीडियो में धागे की कढ़ाई वाला येलो कुर्ते में दुल्हेराजा नजर आ रहे हैं. वह गाड़ी में बैठते हैं और पैप्स की बात सुनकर मुस्कुरा कर चल देते हैं. बस इस वीडियो को देख फैंस उन्हें शुभकामनाएं देने में जुट गए हैं.



पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा की शादी की गेस्ट लिस्ट
बताया जा रहा है कि पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा दोनों ही इंटीमेट शादी करना चाहते हैं. ऐसे में दोनों ने फिल्म इंडस्ट्री से भी करीबी दोस्तों और स्टार्स को न्योता भेजा है. गेस्ट लिस्ट में फरहान अख्तर, शिबानी दांडेकर, जोया अख्तर, रितेश सिधवानी, लव रंजन, ऋचा चड्ढा, अली फजल, वरुण शर्मा, मंजोत सिंह और मीका सिंह शामिल हैं.



पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा की पहली मुलाकात
पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा की लवस्टोरी की बात करें तो दोनों की पहली मुलाकात 'पागलपंती' के सेट पर हुई थी. ये बात है 2019 की. इसके बाद दोनों की अच्छी दोस्ती हुई और दोनों रिलेशनशिप में आ गए. पुलकित और कृति ने हमेशा ही अपने रिलेशनशिप को ओपन रखा है. अक्सर वेकेशन पर तो कभी डेट पर दोनों साथ ही नजर आए थे.