अजय देवगन की फिल्म 'शैतान' से आर माधवन का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज हो चुका है. इस पोस्टर में माधवन को पहचाना मुश्किल हो गया है. वह बहुत ही खूंखार और धाकड़ लुक में दिख रहे हैं. 'शैतान' एक सुपरनैचुरल फिल्म है जिसमें अजय देगवन के साथ आर माधवन भी खास रोल में हैं. दिलचस्प बात ये है कि आर माधवन इस बार नेगेटिव रोल में दिखने वाले हैं. जिसे देखना फैंस के लिए भी काफी एक्साइटेड होने वाला है. चलिए दिखाते हैं 'शैतान' से आर माधवन का फर्स्ट लुक पोस्टर.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक दिन पहले ही अजय देवगन ने 'शैतान' से अपना लुक शेयर किया था. जिसे शेयर करते हुए उन्होंने बताया था कि उनकी ये फिल्म सिनेमाघरों में 8 मार्च 2024 को दस्तक देने वाली है. फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, 'जब बात अपने परिवार पर आए, तब वो हर शैतान से लड़ जाता है.'



Shaitaan से अजय देवगन का लुक
इसका मतलब ये कि 'दृश्यम' की तरह एक बार फिर अजय देवगन अपने परिवार को बचाते नजर आएंगे. यहां बदलाव ये होगा कि फिल्म में एक 'शैतान' होगा जिससे वह अपने परिवार की रक्षा करेंगे. कुल मिलाकर अभी तक ये समझ आ रहा है कि ये एक फैमिली ड्रामा हो सकती है.


'शैतान' से आर माधवन का लुक
अब आते हैं आर माधवन के लुक पर तो उन्होंने इस पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा, ' मैं हूं 'शैतान'. सिनेमाघरों में 8 मार्च को आ रहा हूं.' इस पोस्टर में माधवन को पहचाना मुश्किल हो गया है. हैवी शेव, नीली आंखे, आंखों के नीचे गहरे काले गड्ढे और शैतानी मुस्कुराहट. ये सब देख साफ है कि वह फिल्म में गर्दा उड़ाने वाले हैं.



'शैतान' की कास्ट
फिल्म की कास्ट की बात करें तो अजय देवगन और आर माधवन के अलावा ज्योतिका भी फिल्म में नजर आएंगी. 25 साल बाद वह बॉलीवुड में कमबैक कर रही हैं. उन्होंने 'डॉली सजा के रखना' से एक्टिंग डेब्यू किया था. हालांकि फिर वह तमिल इंडस्ट्री में सक्रिय रहीं.