R. Madhavan Birthday Post: साउथ से लेकर बॉलीवुड पर राज करने वाले आर माधवन का लेटेस्ट पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. इस पोस्ट में एक्टर ने रोमांटिक फोटो वाइफ सरिता बिरजे के साथ शेयर किया. इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक्टर आर. माधवन ने पत्नी के लिए एक प्यार भरा पोस्ट साझा कर लिखा कि वह उन्हें हर दिन एक बेहतर इंसान बनने का एहसास कराती हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तुम मुझे बेहतर इंसान बनाती हो
इस फोटो के साथ मैडी ने कैप्शन में लिखा- 'तुम्हें पता है, मैं इससे कभी तृप्त नहीं हो सकता, मेरी जान, हर साल तुम्हारे जन्मदिन पर ऐसा करने में सक्षम होने के लिए बहुत आभारी हूं. तुम मुझे हर दिन एक बेहतर इंसान बनने का एहसास कराती हो, खुशी से. वह जब भी उन्हें देखते हैं तो उन्हें आश्चर्य होता है. तुम्हें पता है, मैं हमेशा यही कहता हूं, लेकिन यह कभी पुराना नहीं होता. हैप्पी हैप्पी बर्थडे हनी. 


 



 


'सिटाडेल: हनी बनी' का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज, एक्शन अवतार में नजर आए वरुण और सामंथा


1999 में की थी शादी
कई सालों तक डेटिंग करने के बाद 1999 में माधवन और सरिता ने शादी कर ली थी.दोनों का एक बेटा है, जिसका नाम वेदांत माधवन है. वर्कफ्रंट की बात करें तो माधवन को पिछली बार विकास द्वारा निर्देशित सुपरनैचुरल हॉरर-थ्रिलर फिल्म 'शैतान' में देखा गया था. फिल्म में माधवन के साथ अजय देवगन, ज्योतिका, जानकी बोदीवाला और अंगद राज भी अहम रोल में थे. 'शैतान' साल 2023 की गुजराती फिल्म 'वश' की रीमेक थी. 


 



 


 हीरोगिरी फूं-फूं करने में नहीं....थिएटर से 6 साल बाद 'नंदू' की विदाई, अक्षय कुमार की ऐड पर लग गया ताला


आने वाली फिल्में
फिल्म एक ऐसे परिवार के इर्द-गिर्द घूमती है, जो तब मुश्किल में पड़ जाता है, जब उनकी बेटी एक अजनबी के काले जादू के प्रभाव में आ जाती है और वह उस जादू को रोकने और अजनबी के इरादों को उजागर करने की कोशिश करते हैं. माधवन अगली बार मिथ्रन जवाहर निर्देशित तमिल फिल्म 'अधीरष्टसाली' में दिखाई देंगे. फिल्म में राधिका सरथकुमार और धनसिका भी हैं. 


आर. माधवन ने 1990 के दशक की शुरुआत में 'बनेगी अपनी बात', 'सी हॉक्स', 'घर जमाई' और 'साया' जैसे हिंदी सोप ओपेरा में अभिनय कर करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने मणिरत्नम की रोमांटिक ड्रामा फिल्म 'अलाई पयूथे' से सुर्खियां बटोरीं.


 


इनपुट-एजेंसी


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.